Home Tags Northern Railway

Tag: Northern Railway

Saharanpur Delhi Train: ट्रेन को क्यों धक्का मार रहे हैं यात्री?...

0
Saharanpur Delhi Train: ट्रेन की कोच को यात्री पूरी ताकत के साथ धक्का मार रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Northern Railway Central Hospital Recruitment में निकली 29 भर्तियां, बिना परीक्षा...

0
Northern Railway Central Hospital Recruitment: North Railway ने Northern Railway Central Hospital में Senior Residents के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।

UP सरकार के फैसले को रेलवे ने किया लागू, Faizabad Railway...

0
भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने मंगलवार को Faizabad Railway Station का नाम बदलकर अब आधिकारिक रूप से Ayodhya Cantonment कर दिया गया है। बता दे कि पिछले महीने ही उत्तर प्रदेश की सरकार ने फैजाबाद रेलवे स्टेशन का नाम अयोध्या छावनी के रूप में बदलने का फैसला किया था। रेलवे स्टेशन का नाम बदलने के लिए भारतीय रेलवे बोर्ड की अप्रूवल की आवश्यकता थी और जिसे अब अप्रूव कर दिया गया है।

Railway सुरक्षा में जुडा एक नया आयाम, Drone की मदद से...

0
Railway ने किसी भी तरह की आपदा और हादसों पर लगाम लगाने के लिए रेलवे ट्रैक और रेलवे स्टेशन की मॉनिटरिंग के लिए ड्रोन कैमरों की मदद लेगी। रेलवे पुलिस बाकायदा ड्रोन सर्विलांस के माध्यम से निगरानी रखेगी।

Indian Railways News: रेलवे ने दी लोगों को राहत, त्‍योहारों के...

0
Indian Railways News: भारत में त्योहारों का बड़ा महत्‍व है और त्योहारों का मौसम आते ही लोग अपने घर की ओर निकल पड़ते हैं। लोगों की सुविधा के मद्देनजर त्योहारी सीजन शुरू होते ही भारतीय रेलवे ने कई नई ट्रेनें शुरू की हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!