Home Tags Fire in train

Tag: fire in train

मुंबई से बेंगलुरु पहुंची उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, टल...

0
Udyan Express: मुंबई से कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु पहुंची उद्यान एक्सप्रेस में आग लग गई। यह घटना आज सुबह करीब साढ़े सात बजे उस वक्त हुई जब...

Kerala Train Fire: ट्रेन में शख्स ने यात्री पर पेट्रोल डाल...

0
Kerala Train Fire: केरल के कोझिकोड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कोझिकोड को 2 अप्रैल की रोत को एक ट्रेन में चढ़ने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के चलते एक व्यक्ति ने यात्री को आग लगा दी।

Saharanpur Delhi Train: ट्रेन को क्यों धक्का मार रहे हैं यात्री?...

0
Saharanpur Delhi Train: ट्रेन की कोच को यात्री पूरी ताकत के साथ धक्का मार रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Gandhidham-Puri Express की पेंट्री कार में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

0
Gandhidham-Puri Express की पेंट्री कार में आग लगने की घटना सामने आई है। रेल मंत्रालय के मुताबिक सुबह 10.35 बजे डिप्टी एसएस/नंदुरबार ने नंदुरबार कंट्रोल को सूचित किया कि नंदुरबार स्टेशन में प्रवेश करते समय Gandhidham-Puri Express की पेंट्री कार में आग लग गई।

Morena के पास Udhampur-Durg Express में लगी आग, दो कोच जलकर...

0
Morena के पास वैष्णों देवी से आ रही दुर्ग-ऊधमपुर ट्रेन में आग लग गई। आग से AC बोगी A-1 और A-2 पूरी तरह जलकर खाक हो गईं। दोनो बोगियों को ट्रेन से अलग कर लिया गया है। 8 फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!