Gandhidham-Puri Express की पेंट्री कार में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

0
376
Gandhidham-Puri Express
Gandhidham-Puri Express Fire

Gandhidham-Puri Express की पेंट्री कार में आग लगने की घटना सामने आई है। रेल मंत्रालय के मुताबिक सुबह 10.35 बजे डिप्टी एसएस/नंदुरबार ने नंदुरबार कंट्रोल को सूचित किया कि नंदुरबार स्टेशन में प्रवेश करते समय Gandhidham-Puri Express की पेंट्री कार में आग लग गई। इसके बाद मौके पर फायर बिग्रेड को बुलाया गया। आग बुझाने के लिए अग्निशमन यंत्रों का प्रयोग किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक पेंट्री कार अलग है और सभी पैक्स सुरक्षित हैं।

Gandhidham-Puri Express की पेंट्री कार में आग

Image

रेलवे के मुताबिक सुबह करीब 10.35 बजे 12993 Gandhidham-Puri Express की पेंट्री कार में आग लगने का पता तब चला जब वह नंदुरबार स्टेशन में प्रवेश कर रही थी। स्टेशन और ट्रेन में आग बुझाने के लिए अग्निशमन यंत्रों का इस्तेमाल किया गया। फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया और तुरंत बुलाया गया। जिसके बाद पेंट्री कार को अलग किया गया।

Image

बताया जा रहा है कि मेडिकल टीम और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ तुरंत मौके पर पहुंच गए हैं। किसी को चोट नहीं आई है। ट्रेन में कुल 22 कोच शामिल थे और पेंट्री कार 13 वां कोच था।

Stir Over Railway Exam: Train set on fire in Gaya

मालूम हो कि हाल ही में बिहार में रेलवे भर्ती बोर्ड की एनटीपीसी परीक्षा में धांधली के विरोध में छात्र बहुत ज्यादा उग्र हो गए। तीसरे दिन के विरोध प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने गया में ट्रेन में आग लगा दी। इस घटना पर गया के SSP आदित्य कुमार ने कहा छात्र किसी के बहकावे में न आएं। सरकारी संपत्ति को नुकसान न पहुंचाएं। रेलवे ने एक कमेटी का गठन किया है जो जांच करेगी। कुछ छात्रों की पहचान हुई है। कार्रवाई जारी है।

संबंधित खबरें…

Fire Breaks Out: मुंबई से सटे भिवंडी में फिर लगी आग, तीन फर्नीचर गोदाम जलकर खाक

https://www.youtube.com/watch?v=6L8TpWmM108

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here