बीजेपी के मंत्री राजेंद्र राठौर ने रंग रंगीलो राजस्थान को रेपिस्तान कहा है। इस बात को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यसभा में जमकर हंगामा किया। दरअसल राजस्थान में महिलाओं को लेकर अपराध बढ़ते ही जा रहा है। राज्य में महिलाओं को दरिंदे बेखौफ होकर किस तरह अपना शिकार बना रहे हैं। इस बात का सबूत बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर अपने ट्विटर हैंडल पर बता रहे हैं। राठौर का ट्विटर हैंडल चेक किया जाए तो लाइन से महिलाओं के साथ बलात्कार की खबरे पोस्ट की गई हैं। इसी लाइन में राजस्थान का 2021 का सबसे बड़ा बलात्कार मामला सामने आया है। यहां पर 15 साल की बच्ची के साथ 20 से अधिक लोगों ने 9 दिन तक रेप किया। खबर सामने आते ही अशोक गहलोत सरकार बीजेपी के निशाने पर है। राज्यसभा से लेकर सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

बलात्कार की घटना के बारे में बिस्तार से बात करें तो, कोटा की एक 15 साल की बच्ची को झालावाड़ ले जाकर 20 से अधिक हैवानों ने रेप किया। बच्ची के साथ 9 दिनों तक कई बार रेप किया। जब वो दर्द से चिल्लाती, तो उसे नशा दे दिया जाता। नशे से मना करती, तो बुरी तरह पीटा जाता। घर छोड़ने की मिन्नतें करती तो चाकू दिखाकर डराया धमकाया जाता।

पीड़ित लड़की का कहना है कि 25 फरवरी को उसकी पहचान की लड़की और उसका साथी उसे बैग दिलाने के बहाने कोटा के सुकेत से झालावाड़ ले गए थे। वहां उसे दरिंदों के हवाले कर दिया, जिन्होंने 9 दिनों तक घर, होटल, निर्माणाधीन मकान और खेत में उससे कई बार रेप किया। 5 मार्च को वापस सुकेत छोड़ा।

बच्ची ने पुलिस बयान में कहा है कि, मेरी सबसे अच्छी दोस्त बुलबुल और चौथमल ने मुझे बैग दिलाने का लालच दिया। इस बहाने दोनों मुझे कोटा से झालावाड़ ले गए। बाजार से होते हुए हम एक पार्क में पहुंचे वहां पर दो अनजान लड़के मिले जिन्हें मैं नहीं जानती थी। मेरी दोस्त ने मुझे उन दोनों के हवाले कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन दो लड़कों का नाम सोनू और नब्बू है। पीड़िता आगे कहती है। दोनों लड़के मुझे स्कूटी पर बैठा कर अपने घर ले गए…लेकिन रात का समय होने के नाते मुहल्ले वालों ने शोर मचा दिया वो दोनों मुझे वहीं छोड़कर भाग गए। कुछ समय बाद पुलिस आगई उन्होंने मुझ से पूछताछ की फिर छोड़ दिया। मैं किसी तरह रात में ही उसी पार्क में फिर पहुंची वहां नब्बू, सोनू और उनके साथ एक लड़का था जिसका नाम साहिल था। उसके बाद ये सभी लोग मुझे अलग-अलग लड़कों के हाथ में देते गए। कभी होटल में रेप हुआ तो कभी निर्माणधीन मकान में कुछ लोगों ने खेत में मेरे साथ गंदा काम किया। इसमें कुल मिलाकर नब्बू, सोनू, राजा, साहिल, लंगड़ा लड़का, शाहरुख, बिट्टू, चिंटू, नाना इन सभी ने 9 दिन तक मेरे साथ रेप किया है।

फिर ये लोग मुझे लेकर सुकेत ले आए। 24 घंटे तक तो मेरी हालत ऐसी थी कि मैं सोती रही, क्यों कि नशा था और करीब 9 दिन से ठीक से सोई भी नहीं थी। अगले दिन मैंने मां के साथ जाकर पुलिस को पूरी आपबीती बताई।

गौरतलब है कि, एनसीआरबी के 2019 के आंकड़ों पर नजर डालें तो देश में हर रोज 88 महिलाओं का बलात्कार होता है, इनमें से 14 तो नाबालिग बच्चियां होती है। सबसे बड़ी बात यह है कि बलात्कार के मामलों में राजस्थान नंबर एक पर है यहां पर 2019 में कुल 5997 मामले दर्ज हुए हैं। जिनमें से 1313 मामलों में नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here