आखिरी बातचीत में Naveen Kumar के पिता ने बेटे को दी थी बिल्डिंग के बाहर तिरंगा लगाने की सलाह

0
449

Indian Student Naveen KumarUkraine Russia War के कारण यूक्रेन के खार्किव में भारतीय छात्र नवीन कुमार की हुई मौत से पूरा देश उदास है। नवीन कुमार के पिता ने बताया है कि जब उनकी बेटे से आखिरी बार बात हुई थी तब उन्‍होंने उसे जिस बिल्डिंग में वो था उसके बाहर भारतीय ध्‍वज तिरंगा लगाने की सलाह दी थी। बता दें कि घटना में जान गंवाने वाले छात्र Naveen Kumar, Karnataka के Chalageri के रहने वाले थे। 

Indian Student Naveen Kumar1

नवीन की मौत से पहले पिता ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से भी बातचीत की थी। जिसमें केंद्रीय मंत्री गोयल ने कहा था कि अगर हम वहां आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं, तो बचना संभव है। हमारी सरकार ने दोनों देशों से बात की है, दोनों ने हमें आश्वासन दिया है कि वहां पर भारतीयों को कुछ नहीं होगा। यदि आपके पास एक बड़ा भारतीय झंडा है, तो इसे बिल्डिंग के ऊपर लगाएं।

Naveen Kumar के पिता से PM Modi ने की बात

नवीन कुमार की मौत की खबर सुनकर पूरा देश गमगीन है। इस दु:खद घटना पर आम से लेकर सभी खास लोग नवीन कुमार की आत्मा की शांति के लिए कामना और परिवार को हौसला देने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। नवीन के पिता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फोन पर बात की है।

PM Modi Talk with Naveen Kumar's Father

पीएम मोदी ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है। साथ ही हर संभव मदद करने का वादा किया है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, बीजेपी सांसद पीसी मोहन, यूथ कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, कर्नाटक सरकार में मंत्री डॉ. अश्वथनारायण समेत कई राजनेताओं ने भी नवीन की मौत पर दु:ख जताया है। वहीं हावेरी के भाजपा सांसद शिवकुमार चनबसप्पा उदासी ने आज छात्र के परिजनों से मुलाकात की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here