Home Tags Operation ganga

Tag: operation ganga

Zara Hatke News: 16 महीने के बच्चे ने किडनी डोनेट कर...

0
Zara Hatke News: दिल्ली में एक 5 साल के बच्चे को एक मासूम से नई जिंदगी मिली है। इस बच्चे को नई जिंदगी देने वाला भी 16 माह का मासूम ही है।

Operation Ganga के तहत बांग्लादेशी नागरिकों को बचाने के लिए Sheikh...

0
Operation Ganga: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने 'Operation Ganga ' के तहत यूक्रेन से अपने 9 नागरिकों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है।

Russia Ukraine War: रूस ने यूक्रेन के Zaporizhzhia न्यूक्लियर प्लांट पर...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग का आज 9वां दिन है, इस बीच रूस ने यूक्रेन में स्थित यूरोप के सबसे बड़े न्यूक्लियर पावर प्लांट जपोरिज़िया पर कब्जा कर लिया है।

Operation Ganga के तहत 18 हजार भारतीयों की हुई है वतन...

0
Operation Ganga: रूस और यूक्रेन के बीच भीषण युद्ध जारी है। इस बीच यूक्रेन में फंसे लोगों की वतन वापसी को लेकर भारत सरकार मजबूती से कार्य कर रही है।

Russia Ukraine War: डॉक्टरी की पढ़ाई करने यूक्रेन गईं हरदोई की...

0
Russia Ukraine War: रूस यूक्रेन के बीच भीषण जंग जारी है। इस दौरान भारत सरकार यूक्रेन में फंसे भारतीयों को स्वदेश लाने में पूरी तत्परता से जुटी हुई है।

Ukraine से अपने साथ Cats और Dog लेकर हिंडन एयरबेस उतरे...

0
भारतीय वायु सेना के विशेष विमान ग्‍लोब मास्‍टर (Globe Master) के जरिये लोगों को लाया जा रहा है।

आखिरी बातचीत में Naveen Kumar के पिता ने बेटे को दी...

0
Indian Student Naveen Kumar: Ukraine Russia War के कारण यूक्रेन के खार्किव में भारतीय छात्र नवीन कुमार की गोलीबारी में मौत से पूरा देश उदास है।

Russia-Ukraine War को लेकर PM Narendra Modi कर रहे हैं हाई...

0
Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग चल रही है। दोनों देशों के युद्ध के कारण यूक्रेन में मौजूद भारतीयों की जान खतरे में है। यूक्रेन में भारतीयों पर...

Ukraine में छात्र Naveen Kumar की मौत से गमगीन हुआ देश,...

0
Indian Student Naveen Kumar: Ukraine Russia War  के कारण यूक्रेन के खार्किव में एक भारतीय छात्र नवीन कुमार की गोलीबारी में मौत हो गई है।

Russia-Ukraine War: यूक्रेन में Indian Embassy ने दी भारतीयों को तुरंत...

0
Russia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन युद्ध के कारण बिगड़ती स्थिति के बीच यूक्रेन में Indian Embassy ने मंगलवार को अपने नागरिकों को तुरंत यूक्रेन की राजधानी Kyiv...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!