Home Tags Russian invasion

Tag: russian invasion

Russia Ukraine War: पुतिन ने यूक्रेन के लिए नया कमांडर किया...

Russia Ukraine War: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने यूक्रेन में युद्ध का नेतृत्व करने के लिए रूस के दक्षिणी सैन्य जिले के कमांडर जनरल अलेक्जेंडर ड्वोर्निकोव को नियुक्त किया है।

Russia Ukraine War: यूक्रेन से भारत लौटे छात्रों से Yogi Adityanath...

0
Russia Ukraine War: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को लखनऊ में यूक्रेन से भारत लौटे छात्रों से बातचीत की।

Russia Ukraine War: दोनों देश मानवीय गलियारा बनाने पर सहमत, नागरिकों...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच 10 वें दिन भी युद्ध जारी है, लेकिन इस बीच एक राहत देने वाली खबर आई है। दोनों देश नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए एक मानवीय गलियारा बनाने पर राजी हो गए हैं।

Russia Ukraine War: यूक्रेन से लौट रहे भारतीय छात्र को लगी...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। भारतीयों को वापस स्वदेश लाने के लिए भारत सरकार आपरेशन गंगा चला रही है। लेकिन इस बीच भारत के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आई है।

Russia Ukraine War: डॉक्टरी की पढ़ाई करने यूक्रेन गईं हरदोई की...

0
Russia Ukraine War: रूस यूक्रेन के बीच भीषण जंग जारी है। इस दौरान भारत सरकार यूक्रेन में फंसे भारतीयों को स्वदेश लाने में पूरी तत्परता से जुटी हुई है।

आखिरी बातचीत में Naveen Kumar के पिता ने बेटे को दी...

0
Indian Student Naveen Kumar: Ukraine Russia War के कारण यूक्रेन के खार्किव में भारतीय छात्र नवीन कुमार की गोलीबारी में मौत से पूरा देश उदास है।

Russia-Ukraine War को लेकर PM Narendra Modi कर रहे हैं हाई...

0
Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग चल रही है। दोनों देशों के युद्ध के कारण यूक्रेन में मौजूद भारतीयों की जान खतरे में है। यूक्रेन में भारतीयों पर...

Ukraine में छात्र Naveen Kumar की मौत से गमगीन हुआ देश,...

0
Indian Student Naveen Kumar: Ukraine Russia War  के कारण यूक्रेन के खार्किव में एक भारतीय छात्र नवीन कुमार की गोलीबारी में मौत हो गई है।

Russia-Ukraine War: यूक्रेन में Indian Embassy ने दी भारतीयों को तुरंत...

0
Russia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन युद्ध के कारण बिगड़ती स्थिति के बीच यूक्रेन में Indian Embassy ने मंगलवार को अपने नागरिकों को तुरंत यूक्रेन की राजधानी Kyiv...

Russia-Ukraine War: यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लेकर एक और Flight आई Delhi,...

0
Russia-Ukraine War के कारण यूक्रेन में फंसे भारतीय लोगों और छात्रों को निकालने के लिए सरकार पूरा जोर लगा रही है। सरकार द्वारा मिशन गंगा भी चलाया जा रहा है।-

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!