UP Election 2022: IT छापे पर Priyanka Gandhi ने कहा, ये सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग करती है

0
573
Rahul Gandhi Defamation Case
Rahul Gandhi Defamation Case

UP Election 2022: कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेताओं के यहां पड़े IT रेड पर प्रतिक्रिया देते हुए मोदी और योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया।

Priyanka Gandhi ने इसे एजेंसियों के दुरूपयोग के तौर पर लिया कहा है और कहा कि सरकार विपक्षी दलों को डराने का काम कर रही है। वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इसे केंद्रीय एजेंसियों के बेजा इस्तेमाल के तौर पर देखने की बात कही थी।

Priyanka Gandhi का आरोप, चुनाव आता है तो प्रताड़ित करते हैं

Priyanka Gandhi ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ये सरकार अपनी एजेंसियों का ऐसे ही इस्तेमाल करती है, जब भी चुनाव आता है तो किसी न किसी को प्रताड़ित करते हैं। केंद्र की सरकार इन एजेंसियों का दुरुपयोग करती है।

दरअसल यह मुद्दा इस समय यूपी की सियासत के केंद्र में है। मालूम हो कि Income tax विभाग ने 18 दिसंबर को समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav के बेहद करीबी माने जाने वाले सपा नेता राजीव राय सहित 2 अन्य नेताओं जैनेंद्र यादव और मनोज यादव के घरों पर रेड मारी थी।

IT ने सपा महासचिव और प्रवक्ता राजीव राय के आवास पर छापा मारा था

IT विभाग की यह छापेमारी राजीव राय के मऊ जिले में स्थित आवास पर हुई थी। राजीव राय समाजवादी पार्टी के महासचिव और प्रवक्ता हैं। Income Tax की टीम ने लगभग 4 घंटे तक राजीव राय के घर पर जबरदस्त छापामारी की थी।

रेड के दौरान राजीव राय के आवास पर Income tax की टीम के साथ भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। छापेमारी के दौरान राजीव राय ने कहा था कि आयकर विभाग के लोग उनके घर पर आए हैं। उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। उनके पास कोई अवैध पैसा नहीं है। IT ने यह छापा शासन के इशारे पर मारा है क्योंकि लोगों की मदद करना भाजपा शासन को पसंद नहीं है।

इसे भी पढ़ें: Income tax ने Akhilesh Yadav के करीबी राजीव राय सहित 2 अन्य SP नेताओं के घर पर मारी रेड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here