Home Tags Priyanka Gandhi husband

Tag: Priyanka Gandhi husband

Priyanka Gandhi ने ट्वीट कर योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-...

0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक रही यूपी कांग्रेस की प्रभारी और महासचिव Priyanka Gandhi ने सूबे की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर हमला किया है।

UP Election 2022: Cartoon शेयर कर Akhilesh yadav का BJP पर...

0
UP Election 2022:उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh yadav ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने एक कार्टून शेयर किया है जिसमें आयकर विभाग को चुनाव ड्यूटी में लगे होने की बात करते हुए तंज किया गया है।

UP Election 2022: IT छापे पर Priyanka Gandhi ने कहा, ये...

0
UP Election 2022: कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेताओं के यहां पड़े IT रेड पर प्रतिक्रिया देते हुए मोदी और योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया।

UP Election 2022: कृषि कानूनों को लेकर Priyanka Gandhi हुईं एक...

0
UP Election 2022 के गहमागहमी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों विवादास्पद कृषि कानूनों को वापस ले लिया। लेकिन कृषि कानूनों का जिन्न भाजपा का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है। UP Election के मद्देनजर सभी विपक्षी दल इस मामले को सुलगाना चाहते हैं ताकि जनता के बीच में वह भाजपा विरोधी माहौल बना सकें। इसी क्रम में यूपी कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने एक बार फिर किसानों के आंदोलन को लेकर मोदी सरकार को घेरा है।

Smriti Irani ने Priyanka Gandhi के नारे के बहाने Rahul Gandhi...

0
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के नारे 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का जवाब देते हुए कहा, "घर पर लड़का है पर लड़ नहीं सकता।" ईरानी ने एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए इस पर चुटकी ली।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!