Charanjit Singh Channi ने PM से पूछा- सुरक्षा में क्या सिक्योरिटी थ्रेट था? महामृत्युंजय मंत्र का जाप करा दूं?

0
300
Charanjit Singh Channi on PM Modi
Charanjit Singh Channi on PM Modi

चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र PM Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक मामले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी क्या सिक्योरिटी थ्रेट था। कहिए तो मैं महामृत्युंजय मंत्र का पाठ करा देता हूं। उन्होंने कहा कि अब हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री से पूछा है कि आखिर उनकी सुरक्षा में खतरा था क्या? जाहिर है पीएम की Security Breach मामले पर देश में राजनीति तेज हो गई। कांग्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया से लेकर सड़क पर आवाज उठाई जा रही है।

Charanjit Singh Channi ने प्रेस वार्ता में किया तंज

Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर भारतीय जनता पार्टी हमलावर है। कहा जा रहा है चन्नी से राज्य नहीं संभल रहा है। पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। मामले को आग की तरह बढ़ता देख चरणजीत सिंह चन्नी ने साफ कहा दिया है कि एक किलोमीटर तक प्रदर्शनकारी पीएम के पास नहीं थे।

शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल का जवाब देते हुए चन्नी ने कहा, ‘मैं कहते-कहते भी थक गया हूं कि क्या सिक्योरिटी थ्रेट हुआ था प्रधानमंत्री जी? मैं महामृत्युंजय का पाठ करा देता हूं…क्या बात कर रहे हो आप? कहां थ्रेट था? एक किलोमीटर तक कोई प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री के पास नहीं था। जहां प्रधानमंत्री जी जाते हैं, 6000 सिक्योरिटी पर्सनल उनका आता है। IB है, एसपीजी है…सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है हमारा, उसके प्रधानमंत्री हैं, क्या खतरा हो सकता है उनको।’

Charanjit Singh Channi पर हमलावर BJP

Charanjit Singh Channi
BJP on Charanjit Singh Channi

गौरतलब है कि 5 जनवरी को पीएम मोदी का फिरोजपुर दौरा था। प्रधानमंत्री यहां करीब 42,750 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखने वाले थे। पीएम को सड़क के रास्ते से राष्ट्रीय शहीद स्मारक ले जाया जा रहा था। लेकिन कार्यक्रमस्थल से कुछ दूरी पर किसानों ने प्रदर्शन करते हुए सड़क को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद पीएम को पंजाब दौरा रद्द करना पड़ा था।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार किसानों के प्रदर्शन के कराण पीएम का काफिला करीब 15 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर रुका था। रैली होने के बाद पीएम मोदी जब भठिंडा एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्होंने एयरपोर्ट के अधिकारियों से कहा था कि अपने मुख्यमंत्री को मेरा शुक्रिया कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा पहुंच सका।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here