मौत की दुआ मांग रहे लोगों को Swara Bhasker ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें पोस्ट

0
299
Swara Bhaskar
मौत की दुआ मांग रहे लोगों को Swara Bhasker ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने ट्रोलर्स का जवाब देने के लिए पीछे नही हटती है वे अपनी सभी बातों को खुलकर सामने रखती हैं। दरअसल, हाल ही में स्वरा ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी और परिवार के कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद कई फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ की लेकिन कुछ यूजर्स ने स्वरा को ट्रोल करते हुए उनके मरने की दुआ की थी।

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar को ट्रोलर्स ने कहा, ‘मेरी नौकरानी तुमसे ज्यादा सुंदर’, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Swara Bhasker ने दिया जवाब

जिसके बाद स्वरा ने उन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए पोस्ट में लिखा – ‘मेरे नफरती चिंटुओं और ट्रोल्स जो मेरी मौत की की दुआ कर रहे थे…दोस्तों अपनी भावनाएं काबू में रखो…मुझे कुछ हो गया तो आपकी रोजी रोटी छ‍िन जाएगी… घर कैसे चलेगा?’ स्वरा के इस जवाब पर फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।  

Swara Bhasker
अभिनेत्री Swara Bhasker समेत एक्ट्रेस का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में

बता दें कि कुछ दिन पहले Swara ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर शेयर की थी। Swara Bhasker ने जानकारी देते हुए लिखा था, ”हेलो कोविड, अभी मुझे अपनी आरटीपीसीआर रिपोर्ट मिली मैं कोविड पॉजिटिव हूं। खुद को आइसोलेट कर लिया है बुखार, सर दर्द और चीजों को स्वाद ना कर पाने जैसे लक्षण महसूस हो रहे हैं। डबल वैक्सीन मैंने ली है तो उम्मीद है सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा परिवारवालों के लिए आभारी हूं और घर पर ही हूं. stay safe everyone।” बता दें कि स्वरा भास्कर अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here