हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की बार्क (BARC) की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। इस हफ्ते टीआरपी रिपोर्ट में कई बड़े चौंकाने वाले बदलाव सामने आए हैं। पिछले हफ्ते टीआरपी में कुछ खास बदलाव नहीं हुआ था लेकिन इस हफ्ते बार्क की टीआरपी लिस्ट में कुछ नई एंट्रियां हुई हैं। वहीं कई शो अब इस लिस्ट से बाहर भी हो गए हैं।

स्टार प्लस का शो नामकरण बार्क की लिस्ट में इस हफ्ते 10वें नंबर था। टीवी शो नामकरण का ये आखिरी हफ्ता था क्योंकि, ये शो आॅफ एयर हो गया है। वहीं टीवी शो उड़ान ने टॉप 10 की लिस्ट में दोबारा वापसी की है। शो 9वें नंबर पर है। लिस्ट में सबसे खास है 5वें नंबर पर कुल्फी कुमार बाजेवाला का आना।

स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाला शो कुल्फी कुमार बाजेवाला इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में 4500 इंप्रेशन के साथ पांचवे नंबर पर रहा।

पिछले कई हफ्तों की तरह इस हफ्ते भी जी टीवी के मशहूर सीरियल कुंडली भाग्य की टीआरपी लिस्ट में बादशाहत है। 19वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 6695 इंप्रेशन के साथ यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर है।

जी टीवी के मशहूर सीरियल कुमकुम भाग्य की टीआरपी में इस हफ्ते थोड़ा उछाल आया है। 5892 इंप्रेशन के साथ टीआरपी की लिस्ट में यह सीरियल दूसरे पायदान पर है।

जी टीवी पर दिखाए जाने वाला सीरियल इश्क सुभान अल्लाह‘ 19वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 5268 इंप्रेशन के साथ तीसरे नंबर पर रहा।

स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाला सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ 5030 इंप्रेशन के साथ टीआरपी लिस्ट में तीसरे स्थान से खिसक कर चौथे स्थान पर आ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here