OMG 2 Trailer: ‘OMG 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, Akshay kumar और Pankaj Tripathi की जोड़ी को लोगों ने सराहा

OMG 2 Trailer Release: फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार शिव और पंकज त्रिपाठी भक्त के रूप में नजर आए हैं । यामी गौतम और अरुण गोविल अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

0
77
'OMG 2' का ट्रेलर रिलीज

OMG 2 Trailer Release: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि अक्षय कुमार की ओह मॉय गॉड फिल्म सुपरहिट रही थी, तभी से फैंस को इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार था। ‘ओह माय गॉड 2’ का धांसू ट्रेलर आखिरकार फैंस के सामने आ ही गया है। ‘ओएमजी 2’ का ट्रेलर काफी रौंगटे खड़े कर देने वाला है। इसमें अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी ने धमाल मचाया है।

FotoJet 2023 08 03T150725.995

OMG 2 Trailer Release: पंकज त्रिपाठी नजर आए शिव भक्त के रूप में

शुरु करो स्वागत की तैयारी, आ रहे डमरूधारी’ के जबरदस्‍त डायलॉग के साथ ‘ओएमजी 2’ के दमदार ट्रेलर की शुरुआत हुई। फिल्म में अक्षय कुमार के शिव अवतार ने लोगों का दिल जीत लिया है। दूसरी तरफ भक्त बने पंकज त्रिपाठी का किरदार भी कम शानदार नहीं है। फिल्म में यामी गौतम एक वकील के रुप में नजर आएंगींं। ट्रेलर में पंकज यानी कांति शरण मुदगल भगवान की आस्था में लीन और अपनी दुनिया में व्यस्त दिखते हैं। उसकी जिंदगी में उसका परिवार और भगवान शिव की अराधना सर्वोपरि है।

OMG 2 Trailer Release today news

बिना कट के ‘ए’ सर्टिफिकेट के पास हुई फिल्म

यह फिल्म काफी समय से सेंसर बोर्ड के पास अटकी हुई थी। तीन दिन पहले ही इसे बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। हालांकि, फिल्म को ‘ए’ यानी एडल्ट सर्टिफिकेट मिला है और 27 सीन्स मॉडिफाई करने के लिए कहा गया है। चूंकि फिल्म होमोसेक्शुअलिटी पर आधारित है और इसमें भगवान शिव का भी किरदार है, ऐसे में सेंसर बोर्ड हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहा था।

OMG 2 Trailer रिलीज की खबर
OMG 2 Trailerण्‍

सिनामाघरों में 11 अगस्त को दिखेगी फिल्म

फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार शिव और पंकज त्रिपाठी भक्त के रूप में नजर आए हैं । यामी गौतम और अरुण गोविल अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। पूरी फिल्म अमित राय के निर्देशन में बनी है।फिल्म सनी देओल और अमीषा पटेल की बहुचर्चित फिल्म गदर 2 से 11 अगस्त को सिनेमाघरों में टकराने वाली है।

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here