Alfaaz Health Update: फेमस पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला, Honey Singh ने बताया अब कैसी है तबीयत, जानें क्या है पूरा मामला?

0
218
Alfaaz Health Update
Alfaaz Health Update

Alfaaz Health Update: फेमस पंजाबी सिंगर अल्फाज पर 2 अक्टूबर को देर रात जानलेवा हमला कर दिया गया। जिसके बाद उन्हें तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अल्फाज की हालत ठीक बताई जा रही है। साथ ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हरियाणा के पंचकूला के रायपुर रानी निवासी आरोपी विक्की को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गायक खतरे से बाहर है।

हनी सिंह ने एक पोस्ट शेयर करके अल्फाज का हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि मोहाली पुलिस का शुक्रिया, जिन्होंने अल्फाज को टेंपो से मारने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया। अल्फाज अब खतरे से बाहर हैं।

Alfaaz Health Update
Alfaaz Health Update

Alfaaz Health Update: क्यों हुआ हमला?

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मोहाली के लांडरां-बनूर रोड पर एक ढाबे के मालिक के साथ किसी कस्टमर की पैसे को लेकर बहस हो रही थी। ढाबे वाला कस्टमर के बचे हुए पैसे नहीं दे रहा था। इसके चक्कर में कस्टमर ढाबे वाला का पिकअप टेंपो ही भगा कर लेकर जाने लगा। तभी अल्फाज टेंपो के सामने आ गए और यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना भी रैपर हनी सिंह ने ही दी थी। रैपर ने तस्वीर शैयर करते हुए लिखा कि अल्फाज पर जानलेवा हमला किया गया है। जिसके बाद सिंगर की हेल्थ को लेकर हर कोई परेशान हो गया।

कौन हैं अल्फाज?

अल्फाज एक फेमस पंजाबी सिंगर हैं। उनका असली नाम अमनजोत सिंह पंवार है। उन्होंने पंजाबी गाने हाय मेरा दिल से 2011 में अपना सिंगिंग डेब्यू किया था। उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here