अंगूरी भाभी की बॉलीवुड में एंट्री

0
409

bhauji 2

शिल्पा शिंदे यानि कि ‘अंगूरी भाभी’ के फैंस के लिए बड़ी खबर है। एक बार फिर अंगूरी भाभी सिल्वर स्क्रीन पर आने को तैयार हैं। इस बार भाभी जी छोटे पर्दे पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। सुनने में आया है कि हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में एक आइटम नंबर किया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ ‘परेश रावल’ भी होंगे। यह फिल्म इसी साल पर्दे पर आ जायेगी। शिल्पा पर फिल्माये गये इस आइटम सॉंग को ‘बेबी डॉल’ और ‘लवली’ जैसे हिट गाने गा चुकी कनिका कपूर ने अपनी आवाज दी है और कोरियोग्राफी मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने की है। अब कितने बड़े पैमाने पर ये आइटम नंबर फिल्माया गया है इसका अंदाज तो हम लगा ही सकते हैं।

बीते दिनों सुर्ख़ियों में रहीं बेरोजगार शिल्पा शिंदे कई दिनों से काम की तलाश में थी। अपने टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से सबकी पसंद बनीं शिल्पा को प्रोड्यूसर के साथ हुए विवाद होने के बाद सीरियल छोड़ना पड़ा था। साथ ही सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन की ओर से कहीं और काम करने के लिए बैन का सामना भी करना पड़ा। लेकिन अब उनके काम की तलाश ख़त्म हो गई है। शिल्पा अब फिल्म में आइटम नम्बर करती दिखेंगी।

शिल्पा शिंदे पहले ही छोटे पर्दे का बड़ा नाम हैं, और अब उनकी इस नई पारी से दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई हैं और जल्द ही शिल्पा को पर्दे पर देखना चाहते हैं। अब देखना ये होगा की शिल्पा छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर कितना धूम मचा पायेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here