नसीर को नसीहत

0
370

javed
पिछले दिनों राजेश खन्ना पर तीखी टिप्पणी करने के चलते सुर्ख़ियों में रहे दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की अब चारो ओर से आलोचना हो रही है। गीतकार-पटकथा लेखक जावेद अख्‍तर भी इस विवाद में कूद पड़े  हैं। जावेद ने नसीरुद्दीन शाह के उस बयान की आलोचना की जिसमे उन्होंने राजेश खन्ना पर टिप्पणी की थी।

दरअसल मामला ये है कि नसीरुद्दीन शाह ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में सुपरस्टार राजेश खन्ना को एक साधारण अभिनेता बताते हुए उन्हें हिंदी फिल्मों के गिरते स्तर के लिए जिम्मेदार ठहराया था । उनके इस बयान के बाद काका की बड़ी बेटी और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया था…”सर, अगर आप जीवित को सम्मान नहीं दे सकते, तो मृत व्यक्ति का तो मान रखिए।”

बात यहीं पर शांत नहीं हुई जाने-माने लेखक और सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी नसीर के बयान की निंदा की। उन्होंने कहा राजेश खन्ना पहले और आखिरी सुपरस्टार थे, उनके बंगले के बाहर प्रशंसकों की भारी भीड़ देख चुका हूं, उन्हें औसत स्‍तर का अभिनेता बताने वाले व्‍यक्ति को पता होना चाहिए कि कुछ किए बगैर कोई भी इस ऊंचाई पर नहीं पहुंच सकता।

अब ट्विंकल और सलीम खान के बाद जावेद अख्तर ने भी उनके बयान की आलोचना करते हुए कहा ”नसीरुद्दीन शाह सफल लोगों को पसंद नहीं करते। मैंने उन्‍हें किसी सफल आदमी की तारीफ करते नहीं सुना। वह दिलीप कुमार से लेकर अमिताभ बच्‍चन तक की आलोचना करते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here