सलमान खान के चाहने वालो के लिए बड़ी खबर, सलमान ने कर दिया है शादी करने का ऐलान। हमेशा से शादी के नाम से भी बचने वाले सलमान खान ने अब खुद ही शादी की घोषणा कर दी है। हाल ही में सलमान खान के घर एक पार्टी हुई थी जिसमें हॉलीवुड स्टार स्मिथ विल शामिल थे। बताया जा रहा है कि पार्टी के दौरान सलमान ने कहा कि वो इसी साल 18 नवम्बर को शादी करेंगे। ऐसा सुनने में आया है की सलमान ने 18 नवम्बर को शादी करने का प्लान इसलिए बनाया है क्योंकि उसी दिन उनके पिता सलीम और माँ सलमा की शादी हुई थी। सलमान अपने अभिभावकों के बहुत करीब हैं वो उनकी सालगिरह पर अपनी शादी रचाना चाहते हैं। लेकिन उनकी शादी की खबर ने बहुत सी लड़कियों के दिल जरुर टूटे होंगे।

वैसे सवाल ये भी उठता है की सलमान ने अचानक शादी का फैसला लिया है तो क्या उसकी वजह उनकी गर्ल फ्रेंड यूलिया वन्तूर है या उनका हिट एंड रन केस में बरी होना है?

सलमान की शादी देश के लिए किसी बड़े मुद्दे से कम नहीं, जब भी सलमान का नाम किसी के साथ जुड़ता है तो वह बात टीवी चैनलों के लिए बड़ी खबर बन जाती है। उनका नाम चाहे विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा हुआ या कटरीना कैफ के साथ, उनके फैन्स ने उनकी शादी की फ़िक्र पहले की है। वैसे सलमान अपनी उम्र में 50 का आंकड़ा पार कर चुके है और अब फैन्स के साथ उन्हें भी अपनी शादी की फ़िक्र कर लेनी चाहिए। अब हम तो यही चाहेंगे की ये खबर सच साबित हो और उनके फैन्स उन्हें दूल्हा बने दुलहनिया ले जाते देखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here