बॉलिवुड क्वीन कंगना रानावत एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करने के काम में जुट गई हैं। हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सिमरन’ में कंगना मुख्य भूमिका अदा करने वाली हैं। फिल्म में कंगना एक साधारण गुजराती एनआरआई लड़की की भूमिका निभा रही है। कंगना, अपनी फिल्मों के रोल को भी काफी संजीदगी से लेती हैं। इस फिल्म के रोल को आत्मसात करने वास्ते कंगना जा पहुंची हैं…अमेरिका के अटलांटा शहर। ‘सिमरन’ एक दमदार महिला की कहानी है, जिसमें कंगना मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

हम आपको बता दे कि कंगना अपनी हर फिल्म को करने से पहले उसके किरदार में खुद को पूरी तरह ढालने का प्रयास करती है। हालिया दौर के अभिनेताओं में आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी हस्तियों की तरह ही कंगना भी अपने किरदार के साथ इंसाफ करना बखूबी जानती है। इसलिए ‘सिमरन’ में अपने किरदार को निभाने के लिए वो अब अमेरिका के एक होटल में मैनेजमेंट और हाउसकीपिंग का कोर्स कर रही है।

अपने रोल के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अलग करने व सीखने की ललक ही कंगना को औरों से अलग करता है। इससे पहले भी उन्होनें अपनी सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए, कंगना ने कुछ समय तक हरियाणा में रहकर हरियाणवी भाषा और रहन-सहन सीखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here