ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं टीवी एक्ट्रेस Chhavi Mittal, कहा- ‘मैं फिर से वैसी न दिखूं लेकिन…’

बंदनी फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं।

0
629
Chhavi Mittal
ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं टीवी एक्ट्रेस Chhavi Mittal

टीवी एक्ट्रेस और यूट्यूबर छवि मित्तल (Chhavi Mittal) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि बंदनी फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह ब्रेस्ट कैंसर (Chhavi Mittal Fights Breast Cancer) से पीड़ित हैं। छवी, जो ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ और ‘बंदिनी’ के लिए लोकप्रिय रूप से जानी जाती हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा मोटिवेशनल पोस्ट लिखा है।

 Chhavi Mittal
Chhavi Mittal

Chhavi Mittal ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं

छवि ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘डियर ब्रेस्ट, ये तुम्हारे लिए एक प्रशंसा पोस्ट है। मैंने पहली बार आपका मैजिक देखा जब तुमने मुझे बहुत खुशी दी थी। तुम्हारा महत्व तब बढ़ा जब तुमने मेरे बच्चों को फीड करवाया। आज तुममें से कोई एक कैंसर से लड़ता है तो तुम्हारे साथ खड़े होने की बारी मेरी है। ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है। यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह मुश्किल नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि मैं फिर से वैसी न दिखूं, लेकिन मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है’।

छवी आगे लिखती हैं, ‘सभी ब्रेस्ट कैंसर सरवाइवर्स को चीयर्स, आपको पता नहीं मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं। और साथ ही, आप में से उन लोगों के लिए जो पहले से ही जानते हैं, इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद। जितने भी आपने कॉल किए, मैसेज किए, जितनी बार आप मुझसे मिलने आए, वह सराहनीय है।’

article 201951399200133601000

छवी मित्तल के वर्कफ्रंट की बात करें तो छवी फेमस सीरियल शोज ‘कृष्णदासी’, ‘तीन बहुरानियां’, ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ समेत कई शोज में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि छवी के पति मोहित हुसैन है। छवी के दो बच्चे हैं, एक का नाम अरहम है और दूसरे का अरीज़ा। फैंस इस खबर को जानने के बाद जल्द से जल्द छवी के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Mohena Kumari के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेबी बॉय को दिया जन्म!

Lock Up: कंगना रनौत के शो में जेलर बन कर आ रही हैं Shehnaaz Gill! फैंस हुए बेताब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here