UP News: भूत-प्रेत उतारने के चक्कर में महिला को मौलाना ने दिया थर्ड डिग्री, संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

0
335
Lakhimpur Kheri
Lakhimpur Kheri

UP News: आज के आधुनिक युग में भी लोग साइंस को नकारते हुए भूत प्रेत के चक्कर मे आकर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करते नजर आते हैं। आलम ये कि कुछ लोग मौत को गले लगा लेते हैं या मौत की दहलीज तक पहुंच जाते हैं। दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ के कोतवाली इगलास के गांव लुखटिया का है। जहां एक महिला पिछले 10 दिन से बीमार चल रही थी।

इसके बाद परिजन पास के ही गांव सतलोनी के एक मौलवी के पास उपचार कराने के लिए महिला को ले गए। जहां मौलवी ने महिला पर भूत प्रेत का असर बताते हुए उसे एक कमरे में ले जाकर मारपीट शुरू कर दी। महिला द्वारा विरोध करने पर मौलवी ने अपने सहयोगियों के साथ बुरी तरह से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे महिला बेहोश हो गई।

UP News: पुलिस ने आरोपी मौलवी को हिरासत में लिया

UP News: महिला के होश में आने पर महिला ने आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने मौलवी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी मौलवी आस मोहम्मद को हिरासत में लेकर संगीन धाराओं में कार्रवाई की है।

up police 1
up police

UP News: वहीं पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया एक महिला के द्वारा झाड़-फूंक के नाम पर मौलवी के द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला के परिजनों के द्वारा आरोपी मौलवी व अन्य 3 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

crime
crime

UP News: वहीं पूरे मामले पर पुलिस के द्वारा अब तक मौलवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और बाकी तीन आरोपियों की पुलिस के द्वारा तलाश की जा रही है।

संबंधित खबरें…

Uttar Pradesh News Today: इंसाफ ना मिलने से परेशान महिला, कलेक्ट्रेट परिसर में पानी की टंकी पर चढ़ी, कहा- पुरुष पुलिस ने पीटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here