Home Tags Aligarh News

Tag: Aligarh News

इजरायल के विरोध में उतरे अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्र, फलस्तीन के...

0
Israel-Palestine Conflict: AMU में बड़ी संख्या में छात्र परिसर में जुटे। उन्होंने फलस्तीन के समर्थन में मार्च निकाला और अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाए...

पिता के आत्मा की शांति के लिए बेटा ने कांवड़ियों को...

0
Aligarh Viral Video उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है।

UP News: बारिश के कारण गिरा निर्माणाधीन मकान, स्कूल से लौट...

UP News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बारिश मुसीबत बन कर टूट पड़ी है। शनिवार दोपहर को अलीगढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया। जहां बारिश के कारण एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से उसमें 7 बच्चे दब गए।

UP News: लेंटर भरभराकर गिरने से 14 मजदूर गिरे नाले में,...

0
प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार लेंटर गिरने के बाद बड़ी जोर की आवाज आई। बाद में पुलिस-प्रशासन को घटना की जानकारी दी गई।

UP News: अलीगढ़ के कॉलेज कैंपस में शिक्षक को नमाज पढ़ना...

UP News: अलीगढ़ के एक कॉलेज कैंपस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कॉलेज के कैंपस में एक शिक्षक नमाज पढ़ते हुए दिख रहे हैं।

UP News: भूत-प्रेत उतारने के चक्कर में महिला को मौलाना ने...

UP News: आज के आधुनिक युग में भी लोग साइंस को नकारते हुए भूत प्रेत के चक्कर मे आकर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करते नजर आते हैं।

Allahabad High Court ने जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले...

0
Allahabad High Court ने अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में आरोपी रेणु शर्मा की सशर्त जमानत मंजूर कर ली है। रेणू पर अलीगढ़ के जवान थाने में गैर इरादतन हत्या, खाद्य अपदूषण, धोखाधड़ी और एक्साइज एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वह 29 मई 2021 से जेल में बंद है। रेणू की जमानत अर्जी पर न्यायमूर्ति राजबीर सिंह ने सुनवाई की।

Aligarh: महिला डॉक्टर की हत्या में पति गिरफ्तार, सुपारी देकर करवाया...

0
Aligarh में पुलिस ने एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है। महिला डॉक्टर की हत्या में उसका स्वयं का पति सलाखों चला गया है। पुलिस के मुताबिक पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध रखने का शक था, जिसके कारण पति ने सुपारी देकर पत्नी की हत्या करवाई।

Aligarh- शिक्षिका और वार्डन पर कथित अश्लील वीडियो बनाने का आरोप,...

अलीगढ़ में कस्तूरबा विद्यालय में शिक्षिका और वार्डेन पर कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला शिक्षा विभाग ने सख्त एक्शन लेते हुए दोनों को सेना से बर्खास्त कर दिया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Aligarh- हरियाणा से पकड़ा गया बच्ची का हत्यारा

0
Aligarh के थाना कोंडा क्षेत्र में एक 4 साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पड़ोसी युवक को हरियाणा से गिरफ्तार किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!