पिता के आत्मा की शांति के लिए बेटा ने कांवड़ियों को बांटी बीयर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति महाशिवरात्रि के अवसर पर कांवड़ ले जा रहे कांवड़ियों को बीयर बांटते हुए नजर आ रहा है।

0
136
Aligarh Viral Video
Aligarh Viral Video

Aligarh Viral Video: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति महाशिवरात्रि के अवसर पर कांवड़ ले जा रहे कांवड़ियों को बीयर बांटते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Aligarh Viral Video: यूं तो आपने कांवड़ियों को खाने के लिए खाना, पानी जैसी चीजें बांटते हुए कई लोगों को देखा होगा। लेकिन इन दिनों उत्तर प्रदेश का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इसमें एक व्यक्ति कांवड़ियों को बीयर की कैन बांट रहा है। यह वीडियो अलीगढ़ जिले का बताया जा रहा है। इस वीडियो के आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है एक शख्स कावंडियों को बीयर की कैन दे रहा है और कई लोग इसे लेते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Aligarh Viral Video: पिता की आत्मा की शांति के लिए बांट रहा था बीयर

Aligarh Viral Video: इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एक्साइज विभाग ने दुकानदार के खिलाफ भी कार्रवाई की है। इस मामले में पुलिस ने एक बाइक और 14 बीयर की कैन बरामद की हैं। जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो में मौजूद शख्स ने ठेके से बीयर का एक कार्टन खरीदा और सड़क पर चल रहे यात्रियों को बांटने लगा।

इस मामले में गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ करने पर पता चला कि वह अपने पिता की मृत्यु के बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए ऐसा कर रहा था। आरोपी का नाम योगेश बताया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में योगेश ने बताया कि 15 दिन पहले ही उसके पिता की मृत्यु हुई और उनकी याद में वह बीयर बांट रहा था।

यह भी पढ़ें..

‘ओ ओ जाने जाना’ गाने पर अब्दू रोजिक को गोद में उठाकर Salman Khan ने किया डांस, खूब वायरल हो रहा वीडियो

MC Stan बने Bigg Boss 16 के विजेता, एक समय खुद को शो से अलग करने का बना लिया था मन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here