Nikki Murder Case: निक्की की हत्या मामले में साहिल के पिता और भाई गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस का सिपाही निकला साजिशकर्ता

स्पेशल सीपी क्राइम ब्रांच रविंदर यादव पुलिस ने एएनआई के हवाले से कहा, सभी 5 सह-आरोपियों (पिता, दो चचेरे भाई, आशीष और नवीन, दो दोस्त अमर और लोकेश) से उनकी भूमिका की पुष्टि और पता लगाने के बाद पूरी तरह से पूछताछ की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

0
130
Nikki Murder Case
Nikki Murder Case

Nikki Murder Case: रेस्तरां में एक फ्रिज के अंदर दिल्ली की एक युवती का शव मिलने के कुछ दिनों बाद, दिल्ली पुलिस ने उसके प्रेमी के पिता और भाई को हत्या की योजना बनाने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 23 साल की निक्की यादव को उसके साथी साहिल गहलोत ने कथित तौर पर चार्जिंग केबल से गला घोंट दिया था और शव को फ्रिज में रख दिया।

IPC की धारा 120 के तहत मामला दर्ज

दिल्ली पुलिस ने साजिश में मदद करने के आरोप में मुख्य आरोपी साहिल गहलोत को उसके पिता वीरेंद्र सिंह सहित गिरफ्तार करने के बाद पांच और लोगों को गिरफ्तार किया है। उन पर IPC की धारा 120B के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि साहिल गहलोत से पुलिस हिरासत रिमांड के दौरान पूछताछ की गई थी। उसने योजना को अंजाम दिया और निक्की की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, साहिल के पिता वीरेंद्र सिंह को पता था कि उनके बेटे ने निक्की की कथित तौर पर हत्या की है।

Nikki Yadav Murder Case
Nikki Yadav Murder Case

जांच जारी है: पुलिस

स्पेशल सीपी क्राइम ब्रांच रविंदर यादव पुलिस ने एएनआई के हवाले से कहा, सभी 5 सह-आरोपियों (पिता, दो चचेरे भाई, आशीष और नवीन, दो दोस्त अमर और लोकेश) से उनकी भूमिका की पुष्टि और पता लगाने के बाद पूरी तरह से पूछताछ की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। नवीन दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है। आगे की जांच चल रही है।

पुलिस सूत्रों ने एएनआई को बताया कि आरोपी साहिल गहलोत और निक्की यादव ने अक्टूबर 2020 में नोएडा के एक मंदिर में शादी की थी। साहिल का परिवार उनकी शादी से नाखुश था। साहिल के परिवार ने दिसंबर 2022 में उसकी शादी तय की और लड़की के परिवार से यह बात छिपाई कि साहिल पहले ही निक्की से शादी कर चुका है। पुलिस ने रिमांड के दौरान साहिल और निक्की की शादी से जुड़े सर्टिफिकेट भी बरामद किए हैं। आरोपी साहिल के पास से निक्की यादव का फोन भी बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here