Nikki Yadav Murder Case: निक्की की हत्या पर बोलीं स्वाति मालीवाल, ‘आखिर कब तक लड़कियां ऐसे ही मरती रहेंगी’

0
78
Nikki Yadav Murder Case
Nikki Yadav Murder Case

Nikki Yadav Murder Case: निक्की यादव की हत्या पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “कुछ महीने पहले दिल दहलाने वाले श्रद्धा हत्याकांड ने इंसानियत को झकझोर दिया था। अब निक्की यादव नाम की लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने मार डाला, फ्रिज में लाश रखी और अगले दिन किसी और से शादी की। बेहद खौफनाक, आखिर कब तक लड़कियां ऐसे ही मरती रहेंगी।”

Nikki Yadav Murder Case: ढाबे के फ्रिज में मिला निक्की का शव

बता दें कि साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) नाम के शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर निक्की यादव की गला दबाकर हत्या कर उसके शव को ढाबे की फ्रिज में छिपा दिया। ये पूरी वारदात दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाने की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया है।

Nikki Yadav Murder Case
Nikki Yadav Murder Case

पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल की 10 फरवरी को शादी थी। इसे लेकर निक्की और साहिल के बीच लड़ाई हुई थी जिसके बाद साहिल ने अपनी सगाई के दिन ही निक्की की गला दबाकर हत्या कर दी। साहिल ने अपने रिश्ते के बारे में अपने परिवार वालों से कुछ नहीं बताया था। ऐसे में उसके घरवाले ने उसका रिश्ता कही और तय कर दिया था जिसके लिए साहिल ने हामी भर दी। साहिल की इंगेजमेंट 9 फरवरी और शादी 10 फरवरी को थी। साहिल के शादी की खबर जैसे ही निक्की को मिली इस बात को लेकर निक्की और साहिल के बीच झगड़ा हुआ।

श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला

बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई थी। श्रद्धा नाम की लड़की को आफताब नाम के युवक ने बेरहमी से हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। आफताब ने पिछले साल मई में श्रद्धा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। दोनों व्यक्ति एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशन में रहते थे। 

यह भी पढ़ें:

एक तरफ की शादी दूसरी तरफ तकरार, लिव-इन पार्टनर की हत्या कर फ्रिज में डाला शव, जानें निक्की मर्डर केस की पूरी कहानी

श्रद्धा मर्डर केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर सड़क पर फेंकता था आफताब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here