बीबीसी दफ्तर के बाहर ITBP के जवान तैनात, छापेमारी को लेकर सीएम ममता और बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना…

केंद्र के खिलाफ बोलने पर होती है कार्रवाई- सीएम बघेल

0
73
BBC IT Raid
BBC IT Raid

BBC IT Raid:आयकर विभाग की टीम बीबीसी के दिल्ली और मुंबई स्थित ऑफिस पर लगातार दूसरे दिन भी छापेमारी (सर्वे) कर रही है। इस दौरान जांच टीम ने बीबीसी के कई कर्मचारियों के फोन और लैपटॉप भी जब्त की। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिल्ली में बीबीसी दफ्तर के बाहर आईटीबीपी के जवानों की तैनाती कर दी गई है। वहीं, आयकर विभाग के द्वारा बीबीसी के दफ्तरों में की जा रही छापेमारी की कार्रवाई को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

 BBC IT Raid: सीएम ममता बनर्जी और सीएम भूपेश बघेल
BBC IT Raid: सीएम ममता बनर्जी और सीएम भूपेश बघेल

BBC IT Raid:बीजेपी बदले की भावना से चला रही है सरकार- ममता बनर्जी

बीबीसी इंडिया पर आयकर विभाग की टीम के द्वारा छापेमारी की कार्रवाई पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस कार्रवाई को प्रेस की स्वतंत्रता को प्रभावित करने करने वाला बताया है।

सीएम ममता ने कहा “यह दुर्भाग्यपूर्ण है। बीजेपी राजनीतिक बदले की भावना से सरकार चला रही है। यह प्रेस की स्वतंत्रता को प्रभावित कर रहा है।” ममता ने आगे कहा “देश में कोई मीडिया नहीं बचेगा। मीडिया पहले से ही उनके(केंद्र सरकार) द्वारा नियंत्रित है। मीडिया अपनी आवाज नहीं उठा सकता।”

केंद्र के खिलाफ बोलने पर होती है कार्रवाई- सीएम बघेल
वहीं, बीबीसी के दफ्तर पर छापेमारी को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल ने भी बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सीएम बघेल ने कहा “जो भी केंद्र सरकार के खिलाफ बोलता है उसके खिलाफ कार्रवाई होती है। चाहे वो राज्य के नेता हो या वो कांग्रेस नेता, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हो या मीडिया हाउस हो..उसके खिलाफ कार्रवाई होगी ये कल बीबीसी मामले से स्पष्ट हो गया।”

यह भी पढ़ेंः

ICC Rankings: क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में नबंर वन बनी टीम इंडिया, रचा इतिहास

UP News: आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की छिनी विधायकी, जानें क्या है पूरा मामला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here