50 क्विंटल नॉनवेज, 100 से ज्यादा पकवान; बाहुबली नेता आनंद मोहन की बेटी की शादी में शानदार इंतजाम

आनंद मोहन बिहार की राजनीति में एक बड़ा नाम हैं। आनंद मोहन 1994 में मुजफ्फरपुर में गोपालगंज के जिलाधिकारी जी कृष्णैया की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।

0
164
Anand Mohan Daughter Wedding
Anand Mohan Daughter Wedding

Anand Mohan Daughter Wedding: बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की आज शादी है। इससे पहले आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद के लिए हल्दी और संगीत की रस्में निभाई गईं। पीले रंग के लहंगे में सुरभि आनंद बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बता दें कि सुरभि की शादी आज पटना में मुंगेर निवासी राजहंस सिंह के साथ होगी। सुरभि और राजहंस की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। आज दोनों की शादी पटना में धूमधाम से होगी, जिसमें कई सेलेब्रिटीज के पहुंचने की संभावना है। बता दें कि सुरभि की हल्दी और संगीत सेरेमनी में भी घरवाले काफी खुश नजर आए। इस दौरान आनंद मोहन, उनकी पत्नी और उनके बेटों ने भी कार्यक्रम का खूब लुत्फ उठाया।

ऐसी होती है शादी में खाने की व्यवस्था

बता दें कि आनंद मोहन की बेटी की शादी के लिए 100 से ज्यादा पकवानों का इंतजाम किया गया है। जिसमें 50 क्विंटल मांसाहार का भी प्रबंध है। शादी में चिकन, मटन और मछली के व्यंजन भी बनाए जाएंगे। साथ ही शादी में वेजिटेरियन डिश का भी इंतजाम किया गया है और गुलाब जामुन, रसमलाई, रसगुल्ला समेत कई तरह की मिठाइयां होंगी। इनमें करीब तीन लाख रसगुल्ले बनाए जाएंगे।

95371261
Anand Mohan Daughter Wedding: इंगेजमेंट की तस्वीर

15 हजार मेहमान करेंगे शिरकत

आनंद मोहन की बेटी की शादी में 15 हजार से ज्यादा लोगों को न्योता भेजा गया है। पटना के बैरिया इलाके के एक निजी खेत में इसके लिए सभी इंतजाम कर लिए गए हैं।

कौन हैं आनंद मोहन?

दरअसल, आनंद मोहन बिहार की राजनीति में एक बड़ा नाम हैं। आनंद मोहन 1994 में मुजफ्फरपुर में गोपालगंज के जिलाधिकारी जी कृष्णैया की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। पहले उन्हें अदालत ने मौत की सजा सुनाई थी, लेकिन बाद में इसे उम्रकैद में बदल दिया गया था। आनंद मोहन सिंह बिहार के सहरसा जिले के पचगछिया गांव के रहने वाले हैं। उनके दादा एक स्वतंत्रता सेनानी थे। उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत 1990 में की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here