UP Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ ने Mathura में कहा, जब दंगाइयों पर सख्ती होती है तो कांग्रेस, सपा और बसपा को अच्छा नहीं लगता है

0
360
UP CM Agree for reservation
UP CM Agree for reservation

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ Mathura में विपक्षी दलों पर जमकर बरसे। सीएम योगी ने जन विश्वास यात्रा को रवाना करने से एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार जब दंगाइयों पर सख्ती करती है तो कांग्रेस, सपा और बसपा को अच्छा नहीं लगता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने Mathura में जन विश्वास यात्रा की शुरूआत से पहले श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचे। यहां पूजन-अर्चन के बाद सीएम रामलीला मैदान सभा स्थल पहुंचे। उससे पहले योगी का हेलिकॉप्टर वृंदावन में बने हेलीपैड पर पहुंचा, जहां ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, दुग्धविकास मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण समेत कई विधायकों ने उनका स्वागत किया। श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचने का कार्यक्रम पहले से तय नहीं था। योगी ने भागवत भवन, गर्भगृह में दर्शन-पूजन किया।

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में मौजूद जनता से कहा कि डबल इंजन की सरकार गरीबों को डबल राशन दे रही है। सभी का विकास कर रही है। लेकिन, विपक्ष को विकास अच्छा नहीं लगता है। अपने भाषण में मथुरा का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा, जब Mathura में मांस और मदिरा की दुकानें बंद की गईं, तब विपक्ष को अच्छा नहीं लगा था। मथुरा-वृंदावन के विकास को विपक्ष स्वीकार नहीं करता।

योगी ने Mathura कहा, सरकार के लिए जनता ही परिवार है

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुजफ्फरनगर के दंगाइयों पर जब सरकार कार्रवाई कर रही थी, उन्हें तब भी अच्छा नहीं लगा। सरकार के लिए जनता ही परिवार है। आज यूपी से माफिया-अपराधियों का पलायन हो रहा है।

उन्होंने कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे विकास की रीढ़ बनेगा। मोदी सरकार ने सभी को फ्री वैक्सीन दी, तब भी विपक्ष को अच्छा नहीं लगा। भाजपा ने जो कहा वो कर के दिखाया है। मालूम हो कि योगी आदितत्यनाथ सीएम रहते 19वीं मथुरा पहुंचे थे। उन्होंने Mathura की रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करने के बाद जन विश्वास यात्रा-2 को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जानकारी के मुताबिक भाजपा की यह जन यात्रा-2 मथुरा से होते हुए अलीगढ़ पहुंचेगी।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बाहुबली हरिशंकर तिवारी फूंकेंगे बिगुल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here