इजरायल के विरोध में उतरे अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्र, फलस्तीन के समर्थन में लगाए धार्मिक नारे

Israel-Palestine Conflict: AMU में बड़ी संख्या में छात्र परिसर में जुटे। उन्होंने फलस्तीन के समर्थन में मार्च निकाला और अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाए...

0
75
Israel-Palestine Conflict
Israel-Palestine Conflict

Israel-Palestine Conflict: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालाय (AMU) में रविवार (8 अक्टूबर) को देर शाम बड़ी संख्या में छात्र परिसर में जुटे। उन्होंने फलस्तीन के समर्थन में मार्च निकाल कर प्रदर्शन किया और अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाए। यहां इजरायल के विरोध में जमकर नारेबाजी हुई। इस प्रदर्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

Israel-Palestine Conflict: “फलस्तीनियों पर हो रहा है जुल्म…”

देर शाम पहले एएमयू छात्र मौलाना आजाद लाइब्रेरी की कैंटीन पर इकट्ठा हुए। यहां से प्रदर्शन करते हुए पैदल ही बाबे सैयद के लिए एएमयू छात्र नका रवाना हुए। छात्रों ने अल्लाह-हू-अकबर और नारा-ए-तकबीर के नारे लगाए और बाबे सैयद पर छात्रों ने भाषण भी दिए। उन्होंने कहा, फलस्तीनियों पर जुल्म हो रहा है। उनकी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। जब वह अपनी जमीन के लिए लड़ते हैं तो उन्हें आतंकवादी कहा जाता है। इसके लिए मीडिया पर भी छात्रों ने नाराजगी जताई।

छात्र बना रहे नकारात्मकता का माहौल -BJP सांसद

बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने फलस्तीन के समर्थन में एएमयू छात्रों द्वारा निकाले गए मार्च पर कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है, एएमयू के छात्र हमेशा से ऐसा कृत्य करते हैं, जिससे देश में नकारात्मक माहौल बने। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आतंकविरोधी नीति पूरे विश्व में एक नजीर बनी हुई है। एएमयू छात्र बुरहान वानी भी इसी मानसिकता के चलते आतंकवादी बना और सेना द्वारा ढेर कर दिया गया। आज इजरायल अपनी संप्रभुता की रक्षा कर रहा है। मैं इसका समर्थन करता हूं।

यह भी पढ़ेंं:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here