Home Tags Punjab polls

Tag: punjab polls

Rahul Gandhi की यूपी और पंजाब के मतदाताओं से अपील- शांति...

0
Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए और पंजाब में सभी सीटों के लिए रविवार को मतदान हो रहा है। दोनों राज्यों में मतदान को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मतदाताओं से अपील की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में शांति और प्रगति के लिए वोट दें। वहीं नेता ने कहा कि पंजाब के प्रगतिशील भविष्य के लिए वोट दें।

Punjab Assembly Elections के लिए Congress ने की Manifesto और Campaign...

0
Punjab Assembly Elections: 14 फरवरी को होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने घोषणा पत्र कमेटी और कैंपेन कमेटी का गठन किया है।

Charanjit Singh Channi ने PM से पूछा- सुरक्षा में क्या सिक्योरिटी...

0
Charanjit Singh Channi ने बुधवार को PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी क्या सिक्योरिटी थ्रेट था।

Punjab Election 2022: मुख्यमंत्री चन्नी के बयान पर Kejriwal का पलटवार,...

0
Punjab Election 2022: पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इसी के मद्देनजर राज्‍य में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। सत्ताधारी कांग्रेस और राज्य की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी आम आदमी पार्टी एक-दूसरे पर पिछले कई दिनों से वार- पलटवार कर रहे हैं। अब पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi के एक बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने निशाना साधा है।

Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा के चुनाव के लिए AAP ने...

0
Punjab Election 2022: पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव हैं। राज्‍य की सत्‍ता पर आम आदमी पार्टी भी नजर गढ़ाई हुई है। 2022 के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। AAP ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपने 10 उम्मीदवारों के नाम जारी किए हैं। सभी 10 उम्मीदवार मौजूदा विधायक हैं और उन्‍हें उनकी मौजूदा सीटों से मैदान में उतारा गया है।

BJP के साथ चुनावी मैदान में उतर सकते हैं अमरिंदर सिंह,...

0
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का कहना है कि वह एक नयी पार्टी लॉन्च करेंगे और पंजाब चुनाव के लिए भाजपा के साथ गठबंधन कर सकते हैं। कैप्टन के इस बयान के बाद भाजपा ने भी सहमति दे दी है और पार्टी के पंजाब प्रभारी दुष्यंत गौतम ने आज कहा, 'हम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं।'

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!