Rahul Gandhi की यूपी और पंजाब के मतदाताओं से अपील- शांति और प्रगतिशील भविष्य के लिए दें वोट

0
901
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए और पंजाब में सभी सीटों के लिए रविवार को मतदान हो रहा है। दोनों राज्यों में मतदान को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मतदाताओं से अपील की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में शांति और प्रगति के लिए वोट दें। वहीं नेता ने कहा कि पंजाब के प्रगतिशील भविष्य के लिए वोट दें।

Rahul Gandhi ने मतदाताओं से अपील की

Punjab Election 2022 Rahul Gandhi

Rahul Gandhi ने यूपी के मतदाओं से अपील की, ”वोट उत्तर प्रदेश में पड़ेगा, बदलाव देशभर में आएगा! शांति और प्रगति के लिए वोट दें- नयी सरकार बनेगी तो नया भविष्य बनेगा।” कांग्रेस नेता ने एक दूसरे ट्वीट में पंजाब के वोटर्स से अपील करते हुए कहा कि जो जन का साथ दे, निडर होकर जवाब दे, उसी को दो! पंजाब के प्रगतिशील भविष्य के लिए वोट करें।”

Punjab Election 2022
पंजाब विधानसभा चुनाव 2022

बता दें कि पंजाब की 117 विधानसभा सीटों और यूपी की 59 सीटों के लिए मतदान जारी है। पंजाब में मुकाबला अकाली दल, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच माना जा रहा है। वहीं पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

UP Election 2022

उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो यहां मुख्य रूप से सत्तारूढ़ बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच माना जा रहा है। आज समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने वाले जिलों में मतदान की प्रक्रिया चल रही है। समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव आज मतदान करने पहुंचे। अखिलेश यादव खुद करहल से चुनाव लड़ रहे हैं वहीं उनके चाचा शिवपाल यादव जसवंत नगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

बता दें कि पांच राज्यों में हुए चुनाव के लिए नतीजों की घोषणा एक साथ 10 मार्च को की जाएगी।

संबंधित खबरें…

UP Election 2022: सपा प्रमुख Akhilesh Yadav ने जसवंतनगर में डाला वोट, कहा-मत जितना अधिक होगा, लोकतंत्र उतना ही मजबूत होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here