Home Tags Up polls

Tag: up polls

UP Election 2022: सपा में शामिल हुए रीता बहुगुणा जोशी के...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 7वें चरण के मतदान से पूर्व शनिवार को मयंक जोशी ने सपा का दामन थाम लिया है।

UP Assembly Elections 2022: पोलिंग बूथ पर महिला कर्मचारी का लुक...

0
UP Assembly elections 2022: 2019 लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी लुक से वायरल हुई महिला कर्मचारी एक बार फिर अपने लुक से चर्चा में आ गई हैं।

Rahul Gandhi की यूपी और पंजाब के मतदाताओं से अपील- शांति...

0
Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए और पंजाब में सभी सीटों के लिए रविवार को मतदान हो रहा है। दोनों राज्यों में मतदान को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मतदाताओं से अपील की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में शांति और प्रगति के लिए वोट दें। वहीं नेता ने कहा कि पंजाब के प्रगतिशील भविष्य के लिए वोट दें।

UP Election 2022: BJP आज जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, Amit...

0
UP Election 2022: Uttar Pradesh में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्‍य की सत्ता में एक बार फिर वापसी के लिए BJP पूरा जोर लगा रही है।

UP Election 2022: चुनाव को लेकर क्या कह रहें हैं मतदाता?...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में 10 फरवरी से मतदान शुरू हो रहा है। पार्टी राज्य की सत्ता पर अपनी पकड़ बनाने के लिए पूरजोर

Priyanka Gandhi Vadra का योगी सरकार पर वार, कहा- संविधान का...

0
Priyanka Gandhi Vadra कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए यूपी में रैलियां पर रैलियां कर रही हैं। वोट के लिए लड़की हूं लड़ सकत हूं का नारा लगा रही हैं।

UP ELECTION में जेडीयू करेगी भाजपा संग सीटों की सौदेबाजी, RCP...

UP ELECTION 2022 में भारतीय जनता पार्टी. समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के बीच जबरदस्त नूराकुश्ती होने वाली है। सभी दल जीत के अपने-अपने दावे और समीकरण के साथ चुनावी मैदान में ताल ठोंकने की तैयारी में है। इस बीच खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महात्वाकांक्षा एक बार फिर कुलांचे भर रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!