The Kapil Sharma Show में होगी नए किरदार की एंट्री, कपिल ने कहा- बहुत एक्साइटेड हूं

0
314
Comedy king Kapil Sharma revel his girlfriend
एक बार फिर बंद होने जा रहा है Kapil Sharma Show? फैंस हुए निराश

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अब जल्‍द ही एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शामिल हो रहे नए किरदार का नाम ‘चेदुलाल’ (Chedulal) होगा। भारतीय टेलीविजन में क्रांति लाने के लिए कपिल ने Snapchat के साथ समझौता किया है। खास बात यह है कि यह किरदार इनोवेटिव ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) तकनीक के इस्तेमाल से जीवंत किया जाएगा।

स्नैपचैट के साथ कॉलाबोरेशन पर बोलते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “मैं स्नैपचैट के साथ हाथ मिलाने और अपने दर्शकों के लिए ‘चेदुलाल’ का कैरेक्‍टर पेश करने के अवसर पर उत्साहित हूं। मैं स्नैपचैट का एक यूजर रहा हूं और इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले इनोवेटिव और यूनिक एआर-लेंस अनुभव का आनंद लिया है। ऐप के फन एलिमेंट और लेंस ने मुझे आसानी से आकर्षित किया, इसलिए मैंने सोचा कि मेरे शो से बेहतर कोई प्लेटफॉर्म नहीं है जिससे मैं अपने मेहमानों, दर्शकों और स्नैप यूजर्स के लिए मनोरंजन को प्रदर्शित कर सकूं।”

शो में और भी ऐसे कैरेक्‍टर आएंगे

उन्होंने एआर टेक्‍नोलॉजी से कई और पात्रों को पेश करने का भी प्‍लान बनाया है, उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि यह कई एआर पात्रों में से पहला है जिसे मैं दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पेश करूंगा।

द कपिल शर्मा शो को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं। शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty), भारती सिंह (Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक, रोशेल राव, सुदेश लहरी और अर्चना पूरन सिंह हैं। करीब सात महीने तक ऑफ-एयर रहने के बाद द कपिल शर्मा शो ने 21 अगस्त को टीवी स्क्रीन पर वापसी की। शो अब लाइव दर्शकों के साथ लौट आया है।

यह भी पढ़ें: Bunty Aur Babli 2 का ट्रेलर रिलीज, Saif Ali Khan और Rani Mukerji की दिखेगी शानदार केमेस्ट्री

Bunty Aur Babli 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली कौन हैं Sharvari Wagh? तस्वीरों में देखें हुस्न का जादू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here