Home Tags Bharti Singh

Tag: Bharti Singh

NCB ने भारती-हर्ष पर कसा शिकंजा; ड्रग्स केस में दायर की...

0
Bharti Singh: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया टेलीविजन जगत में एक मशहूर चेहरा हैं।

Comedian Bharti Singh की दाढ़ी-मूंछ वाली कॉमेडी पर खड़ा हुआ विवाद,...

0
Comedian Bharti Singh हमेशा अपनी कॉमेडी के लिए सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार उनकी कॉमेडी उनके लिए मुसीबत बन गई है।

Mother’s Day 2022: प्रियंका चोपड़ा से लेकर काजल अग्रवाल तक, ये...

0
Mother’s Day 2022: मालूम हो कि हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है।मदर्स डे भारत में ही नहीं बल्कि कई अन्य देशों में भी धूमधाम से मनाया जाता है।

गुडन्यूज! कॉमेडियन Bharti Singh बनी मां, दिया बेटे को जन्म

0
कॉमेडियन भारती सिंह भारती सिंह (Bharti Singh) मां बन गई हैं. हाल ही में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यह खबर खुद भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को दी है

The Kapil Sharma Show में होगी नए किरदार की एंट्री, कपिल...

0
टेलीविजन के सबसे पॉपुलर कॉमेडी कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अब जल्‍द ही एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शामिल हो रहे नए किरदार का नाम 'चेदुलाल' (Chedulal) होगा। भारतीय टेलीविजन में क्रांति लाने के लिए कपिल ने स्नैप इंक के साथ समझौता किया है। खास बात यह है कि यह किरदार इनोवेटिव ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) तकनीक के इस्तेमाल से जीवंत किया जाएगा।

एनसीबी ने अपने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड, भारती-हर्ष को बेल...

0
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों को अपने ही दो अधिकारियो को सस्पेंड करना पड़ा। संदेह जताया जा रहा है कि इन्होंने कॉमेडियन भारती सिंह,...

कॉमेडियन भारती सिंह पर एनसीबी का शिकंजा, पति हर्ष लिम्बचिया को...

0
कॉमेडियन भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष लिम्बचिया को भी ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। भारती और...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!