Comedian Bharti Singh की दाढ़ी-मूंछ वाली कॉमेडी पर खड़ा हुआ विवाद, भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर मांगी मांफी

Comedian Bharti Singh ने अपनी दाढ़ी-मूंछ वाली टिप्पणी को लेकर सभी से माफी मांगी है लेकिन इसके बाद भी विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा।

0
164
Bharti Singh
Bharti Singh

Comedian Bharti Singh हमेशा अपनी कॉमेडी के लिए सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार उनकी कॉमेडी उनके लिए मुसीबत बन गई है। दरअसल, हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह ने दाढ़ी मूंछ को लेकर कॉमेडी कर दी जिससे सिख समुदाय के बीच आक्रोश फैला गया।

Screenshot 2022 05 16 174540

Bharti Singh को किया जा रहा ट्रोल

हाल ही में Bharti Singh ने अपने एक शो में दाढ़ी और मूंछ को लेकर कुछ कॉमेडी कर दी जिससे सिख समुदाय में काफी नाराजगी है। लोग लगातार सोशल मीडिया पर भारती सिंह को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, इस मामले का विवाद बनने के बाद भारती सिंह ने सभी से हाथ जोड़कर माफी भी मांगी। लेकिन अब अमृतसर सिख संगठन द्वारा भारती सिंह के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है जो कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहा।

bharti singh drug

दर्ज कराई गई FIR

Bharti Singh दाढ़ी मूंछ वाली टिप्पणी के खिलाफ SGPC ने एफआईआर दर्ज कराने को कहा है। एसजीपीसी ने भारती सिंह के मोहन पार्क वाले घर के पास इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया और कहा कि वे भारती सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। एसजीपीसी का कहना है कि भारती ने उनके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है इसलिए उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया जाएगा।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, Bharti Singh के एक शो में एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन बतौर गेस्ट आई थीं। वहां भारती ने कहा कि दाढ़ी-मूंछ नहीं चाहिए, दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालो तो सेवाइयों का टेस्ट आता है। मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढ़ी-मूंछ में जुएं निकालने में बिजी रहती हैं।

https://twitter.com/SikhRaj98/status/1525430375077519362?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1525430375077519362%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.aajtak.in%2Fentertainment%2Ftelevision%2Fstory%2Fbharti-singh-remark-beard-mustache-sgpc-will-file-fir-sikhs-group-protest-tmov-1464555-2022-05-16

Bharti Singh ने मांगी माफी

Bharti Singh की इस टिप्पणी का विवाद बनने के बाद भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मैंने कभी भी किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोला कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है। पंजाबी के लिए नहीं बोला है कि वो दाढ़ी रखते हैं और परेशानी होती है।

मैं जनरल बोल रही थी। दाढ़ी-मूंछे तो आज कल हर कोई रखता है। लेकिन अगर मेरी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं। मैं खुद पंजाबी हूं, मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं। मैं पंजाब का पूरा मान रखूंगी और मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं।

संबंधित खबरें:

‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ के सेट से Shehnaaz Gill का फर्स्ट लुक हुआ लीक, बालों में गजरा लगाए दिखीं एक्ट्रेस

Kapil Sharma Show: ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो पर पहुंचे Kartik Aaryan, देखें मजेदार Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here