UP News: छोटे कद की वजह से नहीं मिल रहा था दूल्हा, फिर 3 फुट के शख्स से हुई शादी

UP News: यूपी के रामपुर की एक अनोखी शादी इन दिनों चर्चा में है। जहां 2 फुट की दुल्हन से 3 फुट के दूल्हे ने शादी रचाई है। रामपुर के शाहबाद इलाके में 29 वर्षीय तहसीन का कद बेहद छोटी है। छोटे कद के कारण तहसीन का विवाह नहीं हो पा रहा था। लेकिन कुछ महीने पहले तहसीन के लिए 3 फुट के व्यक्ति का रिश्ता आया और रिश्ता तय हो गया।

0
122
Rampur
Rampur: कद काठी मे छोटे होने के बावजूद शादी के बंधन में बंधे युवक और युवती

UP News: यूपी के रामपुर की एक अनोखी शादी इन दिनों चर्चा में है। जहां 2 फुट की दुल्हन से 3 फुट के दूल्हे ने शादी रचाई है। रामपुर के शाहबाद इलाके में 29 वर्षीय तहसीन का कद बेहद छोटा है। छोटे कद के कारण तहसीन का विवाह नहीं हो पा रहा था। लेकिन कुछ महीने पहले तहसीन के लिए 3 फुट के व्यक्ति का रिश्ता आया और रिश्ता तय हो गया।

UP News: यूपी के रामपुर की एक अनोखी शादी इन दिनों चर्चा में है। जहां 2 फुट की दुल्हन से 3 फुट के दूल्हे ने शादी रचाई है।
UP News:3 फीट का दूल्हा

UP News: जानिए कैसे मिला तहसीन को उनका हमसफर

तहसीन की लम्बाई महज 2 फीट है जिससे 29 साल की उम्र होने के बाद उनकी शादी नहीं हो पा रही थी। छोटे कद के कारण परिवार ने तहसीन की शादी की उम्मीद छोड़ दी थी। कुछ महीने पहले संभल जिले से तहसीन के लिए एक रिश्ता आया था। दूल्हे का कद भी तहसीन के लिए उपयुक्त था। दूल्हे का कद महज 3 फीट ही है। तहसीन के लिए रिश्ता आने की खबर से परिवार खुशी से झूम उठा।

tahssen
UP News:2 फीट की दुल्हन

UP News: इलाके की सबसे चर्चित शादी

2 फीट की दुल्हन और 3 फीट के दूल्हे की शादी इन दिनों पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों के बीच इस शादी को देखने की जिज्ञासा है। बीते शनिवार को जोड़े की धूमधाम से शादी हुई है। इस शादी को देखने के लिए कई लोग शामिल हुए थे। रामपुर के शाहबाज इलाके के एक मैरिज हॉल में इस अनोखे जोड़े की शादी संपन्न हुई।

आइए आपको दिखाते हैं इस अनोखी शादी की खूबसूरत वीडियो

संबंधित खबरें:

Uttarakhand News: बुजुर्ग दंपती ने बेटे-बहू पर किया केस, कहा- एक साल में पोता-पोती दो या 5 करोड़ रकम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here