ओमिक्रॉन वेरिएंट के चलते Grammy Awards 2022 को किया गया पोस्टपोन, लॉस एंजेलिस में होना था आयोजन!

0
393
Grammy Awards
Grammy Awards 2022 को किया गया पोस्टपोन (photo by social media)

Grammy Awards 2022: दुनियाभर में कोरोना के नए वेरिएंट ने पैर पसार लिया है। डेली हजारों से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। जिसके चलते एक बार फिर सभी को डर सताने लगा है इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस साल कई बड़ी बजट की फिल्मों को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। वहीं अब खबर आ रही है कि ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते मामलों को देखते हुए अमेरिका के लॉस एंजेलिस में आयोजित होने वाले 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards) को पोस्‍टपोन कर दिया गया है। बता दें कि इसका आयोजन 31 जनवरी को होना था। हांलाकि अभी तक नई रिलीज डेट का ऐलान नही किया गया हैं।

Grammy Awards 2022
Grammy Awards 2022 (PHOTO BY SOCIAL MEDIA)

Grammy Awards 2022 के किया गया पोस्टपोन

ऑर्गेनाइजिंग कमेटी ने इसे स्थगित करने के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘कोरोना के नए Omicron वेरिएंट के बढ़ते प्रकोप के चलते हमें यह कदम उठाना पड़ रहा हैं ग्रैमी अवॉर्ड्स इवेंट की नई तारीख अभी तय नहीं हुई हैं। लेकिन, जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा’। आगे उन्होंने कहा- शो हमारे लिए बहुत जरुरी है इसलिए इसके नई डेट का जल्द से जल्द अनाउंसमेंट की जाएगी। बता दें कि पिछले साल भी ग्रैमी अवॉर्ड्स को पोस्‍टपोन किया गया था।

दरअसल कोरोना के चलते इस साल बॅालीवुड में भी कई बड़ी फिल्मों को पोस्टपोन किया गया 2020 में भी कोरोना के चलते सिनेमाघर को बंद कर दिया गया था जिस वजह से कई बड़ी फिल्में टल गई थी। जिससे फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ा वहीं अब फिर से कोरोना ने अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है जो फिल्मों के लिए संकट बनता जा रहा है। इसका उदाहरण आप फिल्म 83 से देख सकते है। हाल ही में पोस्टपोन हुई फिल्मों में एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर, प्रभास की राधे श्याम, शाहिद कपूर की जर्सी शामिल है।

यह भी पढ़ें:

https://youtu.be/6ofS00yzxA0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here