जब Harnaaz Kaur Sandhu ने पैपराजी को सिर झुकाकर कहा ‘नमस्ते’, वायरल हुआ Video

0
383
Harnaaz Sandhu
Harnaaz Kaur Sandhu ने पैपराजी को सिर झुकाकर कहा 'नमस्ते'

21 साल बाद भारत को मिस यूनिवर्स का खिताब दिलाने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से उन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है तब से वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इस बार वो अपनी खूबसूरती से नही बल्कि अपनी बातों से लोगों का दिल जीत ली है।

Harnaaz Kaur Sandhu
Harnaaz Kaur Sandhu

Harnaaz Kaur Sandhu ने पैपराजी को किया नमस्ते

बता दें कि हाल ही में मिस यूनिवर्स हरनाज को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया इस दौरान हरनाज बेहद सुंदर लग रही थी। जब पैपराजी ने उनसे पोज देने को कहा तो उन्होंने सबको नमस्ते कह कर दिल जीत लिया फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CYOzk6WlPOR/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6ed57723-67da-4d93-87ab-b632c647e25e

क्योंकि हरनाज आज जिस मुकाम पर है उसके बावजूद भी उन्होंने पैपराजी का इतने अच्छे से रिप्लाय दिया जो कि वाकई कीबिल ए तारीफ था। ‘नमस्ते’ करते हुए हरनाज ने वहां खड़े लोगों को फ्लाइंग Kiss भी दिया। जिसे देख फैंस हरनाज को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

harnaaz
Harnaaz Kaur Sandhu

मिस यूनिवर्स बनने के बाद से हरनाज के बारे में अब हर कोई जानना चाहता है कि वह कैसे इस मुकाम तक पहुंची। बीते दिनों मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में जब हरनाज से बॉलीवुड में किसी एक्टर और डायरेक्टर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो

Harnaaz Kaur Sandhu ने कहा, ‘ मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हूं क्योंकि मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं। और एक्टर के बारे में उन्होंने कहा, मैं शाहरुख खान का बहुत सम्मान करती हूं। जितनी मेहनत उन्होंने की है और अभी भी कर रहे हैं वह कोई नहीं कर सकता। इसके बाद भी उनके पैर जमीन पर हैं और वह सफल हैं’। आपको बता दें कि हरनाज पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here