कौन है Harnaaz Sandhu ?

0
715
harnaaz
अपने करियर को लेकर मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu ने किया बड़ा खुलासा

Miss Universe 2021 winner: नई मिस यूनिवर्स 2021 का ताज भारत से 21 वर्षीय मॉडल हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) को पहनाया गया। यह 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट था जो इस साल 12 दिसंबर को इजराइल में हुआ। इस प्रतियोगिता में 75 से ज्यादा महिलाओं ने भाग लिया था बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इस बार Miss Universe 2021 के कॉन्टेस्ट को जज किया। हरनाज की जीत की खबर मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई थी। इसके पहले लारा दत्ता को 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था।

6 6

कौन है हरनाज संधू?

21 साल की मॉडल हरनाज संधू का जन्म चंडीगढ़ के सिख परिवार में हुआ हैं। हरनाज ने साल 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताब जीता था। इसके अलावा उन्होंने यारा दियान पू बारां और बाई जी कुटंग जैसी पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है ।

5 8

हरनाज टाइम्स फ्रेश फेस मिस चंडीगढ़ 2017, मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया 2018 और फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 की विजेता रहीं। इसके बाद उन्होंने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर रखा है।

4 8

मॉडलिंग के अलावा हरनाज को एक्टिंग का भी शौक हैं हरनाज ने दो पंजाबी फिल्म ‘यारा दियां पू बारां’ और ‘बाई जी कुट्टांगे’ में अभिनय किया हैं। हरनाज पब्ल‍िक एडमिन‍िस्ट्रेशन में मास्टर्स डिग्री कर रही हैं। हरनाज संधू की आइडल की बात करे तो उनकी आइडल प्र‍ियंका चोपड़ा हैं। क्योंकि उन्होनें कई बार अपनी प्रेरणा के लिए उनका नाम लिया है।

3 10

बता दें कि मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत ने दो बार झंडे गाढ़े है। पहली बार साल 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स के ताज को पहना था। वहीं, साल 2000 में लारा दत्ता ने इस खिताब को अपने नाम किया था। ऐसे में अब पूरे 21 साल बाद भारत की हरनाज संधू ने इस खिताब को अपने नाम किया हैं।

2 15

उन्होंने विभिन्न देशों और प्रदेशों के 79 अन्य प्रतियोगियों को हराकर-रनर-अप मिस पैराग्वे नादिया फरेरा और दूसरी रनर-अप मिस दक्षिण अफ्रीका लल्ला मवणे को हराकर जीत दर्ज की।

1 21

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी, इस दिन बनेंगी दुल्हन

Vicky Kaushal को Katrina Kaif ने अपने हाथों से लगाई हल्दी, देखें कपल की हल्दी रस्म की Album

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here