केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को सड़क बनाने वाले ठेकेदारों को कड़े शब्दों में फटकार लगाते हुए कहा, कि अगर मेरे द्वारा सौंपा गया कार्य ठीक से नहीं किया तो बुलडोजर के नीचे डाल दूंगा। गडकरी ने यह बात मध्य प्रदेश के बेतुल में तेंदु पत्ते चुनने वाले और असंगठित मजदूरों की एक सभा को संबोधित करते हुए कहीं। ठेकेदारों को चेतावनी देते हुए गडकरी बोले, कि इन रास्तों के मालिक आप हैं। काम ठीक से हो रहा है या नहीं ये देखना आपका काम है। अगर फिर भी गड़बड़ की तो बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह आपको डाल दूंगा।

उन्होंने कहा, कि निर्माण में तेजी के साथ-साथ क्वॉलिटी का भी ध्यान रखा जाना चाहिए। हालांकि हाइवे के निर्माण के लिए हमारे पास पर्याप्त फंड हैं लेकिन भ्रष्ट्राचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वहीं चीनी मिलों को घाटे का धंधा बताते हुए गडकरी ने कहा, कि हम मजबूरी में ये मिल चला रहे हैं, ये मिलें क़र्ज़ पर चल रही हैं लेकिन अगर इन्हें बंद कर देंगे तो बीजेपी चार लोकसभा चुनाव हार जाएगी।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था, कि ‘अंग्रेजी में एक कहावत है, छोटा लक्ष्य रखना अपराध है इसलिए एक व्यक्ति को बड़ा लक्ष्य रखना चाहिए, लेकिन मेरा लक्ष्य प्रधानमंत्री बनना नहीं है। और न ही मेरी नजर प्रधानमंत्री के पद पर नहीं है। दूसरी अहम बात यह है कि आपको जो भी मिल रहा है उससे खुश रहो।

यह भी पढ़ें: गडकरी का दावा, दिसंबर 2019 तक पूरी तरह स्वच्छ हो जाएगी ‘गंगा’

गौरतलब है कि इससे पहले केन्द्रीय नदी विकास और गंगा पुनर्जीवन मंत्री नितिन गडकरी ने गंगा की सफाई पर बुधवार को कहा था, कि गंगा सफाई को लेकर आगे की पूरी रणनीति और योजना तैयार कर ली गई है और अगले साल दिसंबर तक गंगा पूरी तरह से साफ हो जाएगी। गंगा के लिए अब तक अलग-अलग तरह की 195 परियोजनाओं को मंजूरी दी चुकी हैं जिन्हें पूरा करने के लिए 20 हजार करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here