Home Tags Harnaaz sandhu miss universe

Tag: harnaaz sandhu miss universe

बॅाडी शेमिंग का शिकार हुईं मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu, बोलीं- ‘मुझे...

0
Harnaaz Sandhu इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से उन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है तब से वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

हिजाब विवाद पर बोलीं मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu, ‘लड़कियों के पंख...

0
कर्नाटक में हिजाब पहनने के मामले (Hijab Controversy) में कोर्ट का फैसला आ चुका है, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर सिर्फ हिजाब विवाद ही चल रहा है। इस मामले पर Harnaaz Sandhu ने भी अपनी प्रतिक्रया दी

जब Harnaaz Kaur Sandhu ने पैपराजी को सिर झुकाकर कहा ‘नमस्ते’,...

0
21 साल बाद भारत को लिए मिस यूनिवर्स का खिताब दिलाने वाली Harnaaz Kaur Sandhu इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है जब से उन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है

अपने करियर को लेकर मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu ने किया बड़ा...

0
साल 2021 की मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की चर्चा अब हर जगह हो रही है हरनाज ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब भारत को दिलाया हैं।

मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu को किया गया क्वारैंटाइन, जांच के लिए...

0
21 साल बाद भारत को मिस यूनिवर्स का खिताब दिलाने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz Sandhu)भारत वापस आ चुकी हैं। 15 दिसंबर को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॅाट किया गया था जहां उनका जोरो शोरो से स्वागत किया गया अब हाल ही में खबर आ रही हैं कि हरनाज को भारत में बढ़ते कोरोना को देखते हुए 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया है।

Shashi Tharoor ने Miss Universe Harnaaz Kaur के साथ शेयर की...

0
Shashi Tharoor ने Miss Universe Harnaaz Kaur के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने हरनाज कौर को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के लिए बधाई दी।

Harnaaz Sandhu को लेकर Bollywood में उत्साह, Priyanka Chopra से लेकर...

0
70वें मिस यूनिवर्स 2021 में 21 साल बाद भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स का (Miss Universe 2021) ताज अपने नाम कर लिया हैं इससे पहले लारा दत्ता ने 2000 में खिताब जीता था इस दौरान कई सारे फिल्मी स्टार्स ने उन्हें बधाई दी हैं। 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाने के लिए बधाई दी।

कौन है Harnaaz Sandhu ?

0
Miss Universe 2021 winner: नई मिस यूनिवर्स 2021 का ताज भारत से 21 वर्षीय मॉडल हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) को पहनाया गया। यह 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट था जो इस साल 12 दिसंबर को इजराइल में हुआ। इस प्रतियोगिता में 75 से ज्यादा महिलाओं ने भाग लिया था बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इस बार Miss Universe 2021 के कॉन्टेस्ट को जज किया। हरनाज की जीत की खबर मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई थी। इसके पहले लारा दत्ता को 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!