बॅाडी शेमिंग का शिकार हुईं मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu, बोलीं- ‘मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है’

लैक्मे फैशन वीक 2022 से सामने आए हरनाज के वीडियो और फोटोज पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर हरनाज ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

0
394
Harnaaz Sandhu
बॅाडी शेमिंग का शिकार हुईं मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu

21 साल बाद भारत को मिस यूनिवर्स का खिताब दिलाने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से उन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है तब से वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हरनाज ने ना सिर्फ अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। बल्कि उन्होंने अपने फैशन सेंस, स्टाइल स्टेटमेंट, इंटेलीजेंस से लोगों का दिल जीत लिया है।

harnaaz
Harnaaz Sandhu

वहीं हाल ही में हरनाज को बॉडी शेमिंग (Body-Shaming) का शिकार होना पड़ा। दरअसल, लैक्मे फैशन वीक 2022 (Lakme Fashion Week 2022) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में हरनाज का वजन बढ़ा हुआ दिख रहा हैं। फैंस इस वीडियो को देखकर हैरान हो गए है कि अचानक हरनाज को क्या हो गया?

harnaaz sandhu
Harnaaz Sandhu

बॅाडी शेमिंग पर Harnaaz Sandhu का जवाब

वीडियो पर हो रही ट्रोलिंग के बीच अब हरनाज ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। हरनाज ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि, ‘मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। हर किसी को उसकी जिंदगी उसके हिसाब से जीने का हक है। मैं अपनी बॉडी की रिस्पेक्ट करती हूं। मुझे celiac बीमारी है, मुझे बॉडी शेमिंग से नफरत है। लोगों को नहीं पता कि मुझे ग्लूटेन से एलर्जी है, मुझे स्टिगमा ब्रेक करना पसंद है।’

https://www.instagram.com/reel/CbkwLMnj_Cc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=af5c720f-3446-4fd7-9e7b-601dbd781a29

गौरतलब है कि हरनाज ने हिजाब विवाद पर भी अपनी प्रतिक्रया दी हैं। हरनाज संधू एक कार्यक्रम के सिलसिले में मुंबई में थीं। इस दौरान उनसे हिजाब विवाद को लेकर सवाल पूछा इस पर हरनाज ने खुद ही रिपोर्टर से सवाल कर लिया और कहा कि, “आप लोग हमेशा लड़कियों को ही टारगेट क्यों करते हैं, जैसे अभी भी मुझे ही टारगेट कर रहे हैं आप। जीने दो उसे, जिस ढंग से वह जीना चाहती है। उसे अपने मुकाम तक पहुंचने दो, उड़ने दो, वो उसके पर (पंख) हैं, आप मत काटो, काटने हैं तो अपने आपके काटो। ” हरनाज का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Harnaaz Sandhu
Harnaaz Sandhu

बता दें कि हरनाज ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब भारत को दिलाया है। उनसे पहले 2000 में लारा दत्ता ने यह ताज जीता था और उससे पहले अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ये खिताब जीता था। 21 साल की मॉडल हरनाज संधू का जन्म चंडीगढ़ के सिख परिवार में हुआ है।

यह भी पढ़ें:

हिजाब विवाद पर बोलीं मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu, ‘लड़कियों के पंख मत काटो’

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, जानें क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here