Shashi Tharoor ने Miss Universe Harnaaz Kaur के साथ शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया यूजर्स ने जवाब में बना दिए ये मीम…

0
507
shashi tharoor
shashi tharoor with harnaaz kaur

Shashi Tharoor ने Miss Universe Harnaaz Kaur के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने हरनाज कौर को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के लिए बधाई दी। शशि थरूर ने कहा कि भारत लौटने पर हरनाज कौर को बधाई दी। हरनाज सामने से मिलने पर भी वैसी ही खूबसूरत नजर आती हैं जितनी की स्टेज पर। शशि थरूर ने ट्वीट किया, ”मिस यूनिवर्स हरनाज कौर को बधाई देते हुए खुशी हो रही है। वह नए साल की छुट्टियों के लिए भारत आई हैं और निश्चित रूप से भारत उनका स्वागत करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। वह सामने से मिलने पर भी उतनी ही आकर्षक हैं जितनी की स्टेज पर नजर आती हैं।”

Harnaaz Kaur ने जीता Miss Universe का खिताब

बता दें कि मिस यूनिवर्स 2021 का ताज 21 वर्षीय मॉडल हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) को पहनाया गया। यह 70वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता थी जो इस साल 12 दिसंबर को इजराइल में हुई। इस प्रतियोगिता में 75 से ज्यादा महिलाओं ने भाग लिया था बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इस बार Miss Universe 2021 के कॉन्टेस्ट को जज किया। हरनाज की जीत की खबर मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई थी। इससे पहले लारा दत्ता को साल 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था।

शशि थरूर ने ये तस्वीरें शेयर की ही थीं कि सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीरों पर मजे लेने शुरू कर दिए। यहां हम आपके साथ कुछ मीम्स शेयर कर रहे हैं। देखिए मीम्स और इंजॉय कीजिए…

https://twitter.com/gujju_105/status/1471071331076612098
https://twitter.com/BlabberingSoul/status/1471075522599788553

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी, इस दिन बनेंगी दुल्हन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here