अपने करियर को लेकर मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- सिर्फ सामान्य Actress नहीं बल्कि…

0
484
harnaaz sandhu
अपने करियर को लेकर मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu ने किया बड़ा खुलासा

साल 2021 की मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की चर्चा अब हर जगह हो रही है। हरनाज ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब भारत को दिलाया है। उनसे पहले 2000 में लारा दत्ता ने यह ताज जीता था और उससे पहले अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ये खिताब जीता था।

Harnaaz Sandhu ने कहा मैं प्रभावशाली अभिनेत्री बनना चाहती हूं

मिस यूनिवर्स बनने के बाद से हरनाज के बारे में अब हर कोई जानना चाहता है कि वह कैसे इस मुकाम तक पहुंची। अब हाल ही में हरनाज ने एएनआई से खुलकर बातचीत की है। जिसमें उन्होनें कहा कि “मैं एक सामान्य अभिनेत्री नहीं बनना चाहती हूं, मैं एक प्रभा​वशाली अभिनेत्री बनना चाहती हूं जो मजबूत किरदार चुने और रूढ़ियों को तोड़े कि औरतें क्या हैं और वो क्या कर सकती हैं। मैं अपने ​अभिनय से लोगों को प्रेरित करना चाहती हूं।”

Harnaaz Sandhu
Harnaaz Sandhu

बीते दिनों मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में जब हरनाज से बॉलीवुड में किसी एक्टर और डायरेक्टर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो Harnaaz Sandhu ने कहा, ‘ मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हूं क्योंकि मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं। और एक्टर के बारे में उन्होंने कहा, मैं शाहरुख खान का बहुत सम्मान करती हूं। जितनी मेहनत उन्होंने की है और अभी भी कर रहे हैं वह कोई नहीं कर सकता। इसके बाद भी उनके पैर जमीन पर हैं और वह सफल हैं’।

कौन हैं हरनाज संधू?

21 साल की मॉडल हरनाज संधू का जन्म चंडीगढ़ के सिख परिवार में हुआ है। Harnaaz Sandhu ने साल 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताब जीता था। इसके अलावा उन्होंने यारा दियां पू बारां और बाई जी कुटंग जैसी पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है। हरनाज टाइम्स फ्रेश फेस मिस चंडीगढ़ 2017, मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया 2018 और फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 की विजेता रहीं। इसके बाद उन्होंने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर रखा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here