Indias Got Talent 9: ग्रैंड फिनाले में ‘हीरोपंती 2’ के सितारों की होगी ग्रैंड एंट्री, Tiger Shroff के आने से शो में होगा डबल धमाल

0
457
Indias Got Talent 9
Indias Got Talent 9: ग्रैंड फिनाले में 'हीरोपंती 2' के सितारों की होगी ग्रैंड एंट्री

Indias Got Talent 9: टीवी फेमस रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent) का फिनाले जल्द होने वाला है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स शामिल हुए। सारे कंटेस्टेंट्स ने फैंस का खूब मनोरंजन किया। वहीं अब शो का फिनाले भी काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार फिनाले में फिल्म हीरोपंती के स्टार्स टाइगर श्राफ और तारा सुतारिया आने वाले हैं। 

Indias Got Talent 9
Indias Got Talent 9

Indias Got Talent 9 में Tiger Shroff की होगी ग्रैंड एंट्री

फिनाले से पहले मेकर्स द्वारा कुछ प्रोमो वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं। प्रोमो में टाइगर, तारा के अलावा दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी नजर आए। वीडियो देखकर फैंस फिनाले का इंतजार कर रहे हैं।  प्रोमो देखकर साफ पता चल रहा है कि इस बार का फिनाले एपिसोड कितना शानदार होने जा रहा है।

03acc752 d726 4146 b726 ee18ad19dd32
Indias Got Talent 9

बता दें कि इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें बादशाह के अलावा शो की जज किरण खेर भी डांस करती नजर आ रही हैं। उनकी परफॉर्मेंस पर फैंस हूटिंग करते नजर आए। दरअसल, लंबी बीमारी के बाद किरण सेट पर वापस आईं हैं। शो के जज की बात करें तो इस बार जजेस के रुप में बादशाह, किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और गीतकार मनोज मुंतशिर नजर आए। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर शो के वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

वहीं अब शो के स्पेशल गेस्ट की बात की जाएं तो टाइगर अपनी फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्टर ने हीरोपंती मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। जानकारी के लिए बता दें कि हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज होगी। ईद के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को Sajid Nadiadwala ने प्रोड्यूस किया है और Ahmed Khan ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में तारा सुतारिया टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें:

फिल्म Heropanti 2 का नया गाना ‘Miss Hairan’ रिलीज, फैंस पर चला Tiger Shroff की आवाज का जादू

Soha Ali Khan ने बेटी इनाया को टॉयलेट पेपर से बनाया ‘Easter Egg’, नहीं देखा होगा आपने इतना क्यूट अंडा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here