Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल, कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

0
1971
Pushpa Vs 83
Pushpa Vs 83

साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं। पहले ही हफ्ते फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की हैं फिल्म में रश्मी का रोल भी लोगों का खूब भा रहा हैं। हालांकि अब ये देखना होगा कि 24 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 83 के साथ इसका कैसा मुकाबला होगा।

Allu Arjun 1200 2
Allu Arjun


Allu Arjun की पुष्पा तोड़ रही रिकॅार्ड

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। लेकिन सिर्फ तेलुगु में ही नहीं, फिल्म दूसरी भाषाओं में भी कहर बरपा रही है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो एक्शन थ्रिलर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

ट्रेड एनालिस्ट मनोरमा विजयबल्लन ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, पुष्पा ने पांच दिन में 4.05 करोड़ रुपये की कमाई की हैं।

pushpa 1

Pushpa WW बॉक्स ऑफिस पहला दिन – 57.83 करोड़ रुपये दूसरा दिन – 36.79 करोड़ रुपये तीसरा दिन – 37.91 करोड़ रुपये दिन 4 – 12.34 करोड़ रुपये दिन 5 – 9.68 करोड़ रुपये. कुल – 154.55 करोड़ रुपये #AlluArjun #RashmikaMandanna.

फिल्म पुष्पा के बारे में

Allu Arjun की फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं । फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर शानदार कनेक्शन किया हैं।

बता दें कि फिल्म Pushpa के Producers के ऊपर पुलिस केस दर्ज भी किया गया था। उन पर काेरोना की गाइडलाइन तोड़ने और लोगों की जान खतरे में डालने के लिए मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here