‘कौन-कौन नवरात्र‍ि पर व्रत रख रहे हैं? जैसा कि मैं भी व्रत पर हूं तो ये तस्वीरें आज की सेलिब्रेशन की है। इस बीच मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, लगता है महाराष्ट्र में बैठी पप्पू सेना को मुझसे बहुत लगाव हो गया है, मुझे इतना मिस ना करें, मैं जल्द वहां आउंगी’।

इस ट्वीट को कंगना रानौत ने 17 अक्टूबर दोपहर के समय 3 बजे किया है। अपने उपर हुई FIR का जवाब कंगना ट्विटर पर दे रही हैं। इन्होंने शिवसेना को पप्पूसेना कहा है।

नवरात्रि के पावन अवसर पर  बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्री  के खिलाफ FIR करने के लिए आदेश दिए थे। कंगना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिन्दू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। याचिकाकर्ता मुन्ना वराली ने कंगना के पिछले कुछ वक्त में किए गए ट्वीट का हवाला देते हुए उनके खिलाफ जांच की मांग की है।

याचिकाकर्ता ने कंगना के ट्वीट और न्यूज़ पर दिए बयानों में हिन्दू कलाकार और मुस्लिम कलाकार में बाटने, सामाजिक द्वेष बढ़ाने का आरोप लगाते हुए याचिका की थी। इस मामले में कंगना की बहन रंगोली को भी आरोपी बनाया गया है। कंगना के मुंबई के हालात की तुलना पीओके से करने की टिप्पणी का भी शिकायतकर्ता ने उल्लेख किया है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1317396096394514432

कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद हाल ही में बांद्रा कोर्ट ने  कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे।

अशरफ सैय्यद का कहन है कि कास्टिंग डायरेक्टर होने के नाते मैंने सभी धर्म  के लोगों के साथ काम किया है। पर मेरे साथ कभी भेदभाव नहीं हुआ है।

एफआईआर से बौखलाई कंगना रानौत उद्धव सरकार पर लगातार हमला कर रही हैं। बता दे कि कंगना रानौत अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं इस समय वे मुंबई से बाहर शूट कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here