Archana Gautam कौन हैं, जिसे कांग्रेस ने हस्तिनापुर से दिया है टिकट, तस्वीरों में देखें

0
906
Archana Gautam
Archana Gautam कौन हैं

कांग्रेस प्रत्यासी अर्चना गौतम (Archana Gautam) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में अब हर कोई यह जानना चाहता है कि अर्चना गौतम कौन हैं? तो आज हम उनके बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते Archana Gautam के बारे में…

अर्चना यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं। उनका जन्म एक सितंबर 1995 को हुआ था। अर्चना ने कांग्रेस पार्टी को दो महीने पहले ही जॅाइन किया है।

news 1

Archana Gautam कौन हैं?

अर्चना की उम्र 27 साल हैं। अर्चना को शुरु से ही मॅाडलिंग का शौक रहा हैं जिसके चलते वह मुंबई में रहीं। अर्चना ने बॅालीवुड में भी काम किया है उन्होंने 2015 में फ़िल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में एक्टिंग की शुरुआत की।

archan 3

इसके अलावा अर्चना ने मिस बिकिनी इंडिया 2018 का खिताब भी जीता हैं। इसके बाद और भी फिल्मों में उन्होंने एक्टिंग की है। अर्चना कई ब्रांड्स के टीवी पर विज्ञापनो में मॉडलिंग भी की हैं।

new 2

अर्चना गौतम को मुंबई में डॉ एस राधाकृष्णन मेमोरियल अवार्ड्स और 2018 में मुंबई और बैंगलोर में वुमन अचीवर्स अवॉर्ड मिला था।

archana 4

अर्चना फिल्म वाराणसी में दमदार रोल में नजर आई थी। बॉलीवुड के अलावा वह दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

new 5

अर्चना के पढ़ाई की बात करें तो वह पत्रकारिता की पढ़ाई कर चुकी हैं। स्टड़ी के बाद से ही वह मॅाडलिंग में अपना करियर बनाने को सोचीं थी।

archan 5

2014 में अर्चना को मिस यूपी का खिताब मिला। अर्चना गौतम आज के समय में इतनी ज्यादी फेसम हो गई है कि, उन्हें Instagram पर आठ लाख से अधिक लोग फॅालो करते हैं।

archa 1 1

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रत्यासी एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Gautam) को मेरठ में हस्तिनापुर से चुनाव लड़ने का टिकट मिल गया है। बता दें कि जब से अर्चना को चुनाव में उतारा गया हैं, तब से उनके एक्टिंग करियर की कुछ हॅाट और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं।

new 4

एक तरफ जहा उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों शोरो से चल रही हैं वहीं अब इन तस्वारों को देख कर सभी हैरान हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here