UP Election 2022: Yogi Adityanath का विपक्ष पर हमला, पूछा- कोरोना के समय Congress, SP और BSP वाले कहा थे?

0
382
Uttar Pradesh Chief Minister, Yogi Adityanath,
Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने विपक्षी दलों पर रविवार को जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोरोना कालखंड में कांग्रेस, सपा और बसपा मैदान से गायब थी, सिर्फ केंद्र और प्रदेश सरकार या बीजेपी के कार्यक्रता एक-एक लोग का जीवन बचाने के लिए जद्दोजहद कर रही थी। जो संकट के समय आपका साथी नहीं तो उस व्यक्ति को आप चुनाव के समय अपना साथी कैसे चुन सकते हैं।

UP Election 2022: ‘2017 से पहले बिजली आती ही नहीं थी’

2017 से पहले बिजली आती ही नहीं थी, जो आज कह रहें कि 300 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे। तो इनसे पूछना चाहिए कि पहले बिजली आती नहीं थी और जब बिजली ही नहीं आएगी तो आप बिजली फ्री में देने की बात कैसे कर रहे हैं? राज्य का बुंदेलखंड क्षेत्र सबसे ज़्यादा सूखा ग्रस्त माना जाता था। वहां ट्रेन में पानी पहुंचाया जाता था। हमारी सरकार में ट्रेन चलाने की नौबत नहीं आई। जल जीवन मिशन के तहत बुंदेलखंड के हर घर में पानी पहुंचाने की कार्यवाही संपन्न की।

UP Election 2022: ‘वो दंगे कराने वालों को टिकट दे रहे हैं’

Yogi Adityanath,UP Election 2022:
Yogi Adityanath (File Photo)

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने कहा कि वो मुजफ्फरनगर के दंगे कराने वालों को टिकट दे रहे हैं, कैराना में पलायन करने वालों को टिकट दे रहे हैं। वो लोग फिर प्रदेश को दंगे की आग में झोकने की कोशिश कर रहे हैं। सपा सरकार में कोई ऐसा जिला नहीं था जहां दंगा न हुआ हो, आस्था से खिलवाड़ हो रहा था। कांवड़ यात्रा रोक दी जा रही थी।उनकी सोच विनाश करने वाली थी, उनकी सोच तोड़ने वाली थी। हमारी सोच विकास की है। सभी को साथ लेकर चलने वाली है। सपा प्रत्याशियों की पहली सूची देख लीजिए पता चल जाएगा कि उनकी सोच क्या है।

सपा को जब 2012 में सत्ता में थी तो उन्होंने पहला निर्णय लिया था अयोध्या में आतंकी हमले के आरोपियों के मुकदमें वापस लिए, माफियाओं को संरक्षण दिया। वंशवादी, जातिवादी की विकृत मानसिकता के लोगों को जब सत्ता प्राप्त होती है तो वो लोग क्या करते हैं आप सबने देखा है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here