UP Election 2022: Sambit Patra का अखिलेश पर हमला, कहा- जिसे जिन्ना से हो प्यार वो Pakistan से कैसे करे इनकार!

0
226
UP Election 2022
Sambit Patra

UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी के नेता Sambit Patra ने आज पीसी कर उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिसे जिन्ना से हो प्यार वो Pakistan से कैसे करे इनकार! पात्रा ने कहा कि अखिलेश जी ने एक साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान हिन्दुस्तान का असली दुश्मन नहीं है, भाजपा वोटों के खातिर पाकिस्तान को दुश्मन मानती है। अखिलेश जी क्या भारत का दुश्मन आपका दुश्मन नहीं है? पाकिस्तान के प्रति इतना प्रेम क्यों?

हार की हताशा में अखिलेश जी आज ओपीनियन पोल पर बरस रहे है। मैं दावे से कह सकता हूं कि 10 मार्च को अखिलेश जी अपनी हार का दोषारोपण EVM पर करेंगे।

UP Election 2022: ‘अच्छा है की आज कसाब और याक़ूब मेमन को फांसी हो गई’

संबित पात्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी जिस प्रकार गुंडों माफियाओं तथा अपराधियों को टिकट दे रही है उस हिसाब से तो अच्छा है की आज कसाब और याक़ूब मेमन को फांसी हो गई है वर्ना अखिलेश जी का बस चलता तो याकूब मेमन को भी नाहिद हसन के साथ चुनावी मैदान में उतार देते!

शिवसेना पर भी पात्रा ने बोला हमला

UP Election 2022

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के बयान को लेकर पात्रा ने शिवसेना पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दुःखद है की जब कल हिन्दू हृदय सम्राट आदरणीय बालासाहेब ठाकरे जी की जन्म जयंती पर सम्पूर्ण राष्ट्र उनका सादर संस्मरण कर रहा था तो उद्धव जी ने उनके निर्णयों पर प्रश्न खड़ाकर उन्होंने भाजपा पर नहीं स्वयं आदरणीय बालासाहेब ठाकरे जी के ऊपर हमला किया है!

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here