Home Tags Sambit Patra

Tag: Sambit Patra

“52 साल हो गए मेरे पास घर नहीं लेकिन कश्मीर…” राहुल...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी रविवार को पार्टी के महाधिवेशन में रायपुर में बोल रहे थे।

2024 की तैयारियों में जुटी BJP; बिहार, बंगाल सहित 15 राज्यों...

0
BJP ने शुक्रवार को राज्यों के लिए पार्टी के प्रभारी और सह-प्रभारी की नई टीम नियुक्त की है। खबरों के मुताबिक त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब हरियाणा के प्रभारी होंगे। गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपानी पंजाब-चंडीगढ़ के प्रभारी होंगे।

World Wildlife Day पर Delhi-NCR में बने इन पार्कों की करें...

0
वर्ल्‍ड वाइल्‍डलाइफ डे के मौके पर आप अपने परिवार के साथ इन जगहों पर घूमकर प्रकृति का लुत्‍फ उठा सकते हैं।

UP Election 2022: Sambit Patra का अखिलेश पर हमला, कहा- जिसे...

0
UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी के नेता Sambit Patra ने आज पीसी कर उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और...

Happy Birthday Sambit Patra: UPSC में मिला था 19 वां...

0
BJP के नेता और प्रवक्ता Sambit Patra आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे है। Sambit Patra का जन्म 13 दिसंबर 1974 में झारखंड के धनबाद में हुआ है। Sambit Patra ने 2006 में एक NGO भी बनाया था जिसका नाम Swaraj था। इस संस्थान का मकसद दलित और आदिवासियों के स्वास्थ्य और शिक्षा में तेजी से सुधार लाना है। फिर 2011 में उन्हें BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया गया।

Sambit Patra की बढ़ सकती है मुसीबत, फेक VIDEO मामले में...

0
Sambit Patra की मुसीबत बढ़ सकती है। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने फर्जी वीडियो मामले में उनके ऊपर एफआईआर (FIR) का...

Bollywood एक्टर ने Salman Khan पर साधा निशाना, सुशांत सिंह राजपूत...

0
ollywood एक्टर कमाल खान ने इशारों ही इशारों में Salman Khan निशाना साधा है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को धमकाने का भी आरोप सलमान खान पर लगाया है। कमाल खान (Kamal Khan) ने ट्वीट किया कि मेरी समझ मैं नहीं आता की कुछ लोगों को, एक ऐसे आदमी से सहानुभूति कैसे हो सकती है, जो लड़कियों को पीटता हो, मजदूरों को कुचलता हो, जानवारों को मारता हो, और बाहरी लोग, जैसे की सुशांत सिंह को धमकाता हो! हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान खान के नाम का जिक्र नहीं किया।

हिन्दुत्व को लेकर BJP Congress आमने-सामने, राहुल के बयान पर Sambit...

0
सलमान खुर्शीद की बुक लॉन्च होने के बाद Hindutva के मुद्दे पर Congress और BJP के बीच वार-पलटवार जारी है। अब भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके हिंदुत्व को लेकर कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी और सलमान खुर्शीद पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता Sambit Patra ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, ''बड़ा दुखद विषय है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा 24 घंटे के भीतर हिंदू धर्म के ऊपर तीन बार प्रहार होता है। सलमान खुर्शीद, अलवी शाहब और अब स्वयं उनके सबसे बड़े नेता राहुल गांधी द्वारा किया जाता है।''

BJP नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस की नई फुल फॉर्म बताई,...

0
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पार्टी की नई फुल फॉर्म बताई है। इंडियन नेशनल कांग्रेस यानी INC को नए ढंग से पेश करते हुए पात्रा ने लिखा कि आईएनसी का मतलब है I need commission. संबित पात्रा ने कहा, '2019 के चुनावों से पहले विपक्षी दलों ने, खासकर कांग्रेस पार्टी ने जिस प्रकार से एक झूठा माहौल बनाने की चेष्टा राफेल को लेकर किया था वो हम सभी ने देखा था। उनको लगता था कि इससे उनको कोई राजनीतिक फायदा होगा।'

UP Election 2022: अखिलेश यादव का जिन्ना पर उमड़ा प्रेम, संबित...

0
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा दिए गए एक बयान पर सपा नेता को आड़े हाथ लिया और ट्वीट किया, 'तुष्टिकरण की पराकाष्ठा - “जिन्ना ने हमें आज़ादी दिलायी”!' गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने मोहम्मद अली जिन्ना की सराहना की थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!